कारोबारी की चेन छीनकर भागे बदमाश

बाइक पर आए दो बदमाश एक कारोबारी के गले से सोने की चेन झटककर भाग निकले। सीओ ने कारोबारी के आवास पर पहुंचकर घटना की जानकारी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 10:55 PM (IST)
कारोबारी की चेन छीनकर भागे बदमाश
कारोबारी की चेन छीनकर भागे बदमाश

जेएनएन, बिजनौर। बाइक पर आए दो बदमाश एक कारोबारी के गले से सोने की चेन झटककर भाग निकले। सीओ ने कारोबारी के आवास पर पहुंचकर घटना की जानकारी की।

आदर्शनगर निवासी कारोबारी हरेंद्र राजपूत शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे सामान लेकर रिक्शा से घर आ रहे थे। तभी रेलवे रोड की ओर से बाइक पर दो बदमाश आए। पीछे बैठे बदमाश ने हरेंद्र राजपूत के गले में पहनी सोने की चेन झटक ली। बदमाश उन्हें धक्का देकर भाग गये। सुरेंद्र ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। सीओ गजेंद्रपाल सिंह, थाना प्रभारी दिनेशचंद गौड़ हरेंद्र राजपूत के आवास पर पहुंचे और घटना की जानकारी की। हरेंद्र ने उन्हें घटना के साथ-साथ बदमाशों के बारे में भी बताया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर सफेद रंग की अपाचे बाइक और उस पर सवार बदमाशों की पहचान करने के प्रयास भी शुरू कर दिए। पुलिस के अनुसार घटना के राजफाश के लिए पुलिस अधीक्षक ने इनाम की घोषणा की है। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

अफजलगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती से डिलारी क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं इस मामले में गांव की ही एक महिला युवक की मदद कर रही थी। युवती की मां ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर डिलारी क्षेत्र के गांव निवासी नौशाद अहमद व एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी