शांतिपूर्ण संपन्न हुई पंचायत उपचुनाव की मतगणना

त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में एक प्रधान तीन क्षेत्र पंचायत और ग्राम पंचायत सदस्य पदों की मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न हो गई। डीएम एवं सीडीओ ने मोहम्मदपुर देवमल ब्लाक में चल रही मतगणना का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम ने बिना किसी दबाव के पूर्ण ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ मतगणना का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:45 PM (IST)
शांतिपूर्ण संपन्न हुई पंचायत उपचुनाव की मतगणना
शांतिपूर्ण संपन्न हुई पंचायत उपचुनाव की मतगणना

बिजनौर, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में एक प्रधान, तीन क्षेत्र पंचायत और ग्राम पंचायत सदस्य पदों की मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न हो गई। डीएम एवं सीडीओ ने मोहम्मदपुर देवमल ब्लाक में चल रही मतगणना का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम ने बिना किसी दबाव के पूर्ण ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ मतगणना का कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

जनपद के सभी 11 ब्लाकों में त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में एक प्रधान, तीन क्षेत्र पंचायत और ग्राम पंचायत सदस्य पदों हुए चुनाव की मतगणना सोमवार को सुबह आठ बजे से शुरू हुई। मतगणना के बाद नजीबाबाद ब्लाक के ग्राम शाहजहांपुर के प्रधान पर अक्षय भारती, क्षेत्र पंचायत गंधौर के सदस्य पद नीता देवी, कोतवाली क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज कुमार अग्रवाल, अमाननगर से क्षेत्र पंचायत सदस्य शैलेंद्र कुमार और गैबलीपुर क्षेत्र पंचायत सदस्य पद पर सुधा देवी निर्वाचित हुई। वहीं 540 ग्राम पंचायत सदस्य भी निर्वाचित हुए। उधर, डीएम उमेश मिश्रा एवं सीडीओ केपी सिंह सोमवार को सुबह 11 बजे ब्लाक मोहम्मदपुर देवमल में ग्राम पंचायत सदस्यों के उपचुनाव के लिए चल रही मतगणना का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी एसडीएम एवं रिटर्निग अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह मतगणना टेबलों को इस प्रकार नियोजित करें, ताकि शारीरिक दूरी बनी रहे।

धामपुर : ब्लाक की आठ ग्राम पंचायतों के लिए ग्राम पंचायत वार्ड सदस्य के 33 वार्डों में मतदान हुआ था। इसकी सोमवार को ब्लाक परिसर में मतगणना हुई। सभी वार्डो में मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न हो गई। वहीं नहटौर में भी 91 ग्राम पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए। मतगणना के दौरान सुरक्षा की ²ष्टि से पुलिस तैनात रही। बीडीओ अंबरीश कुमार ने बताया कि सोमवार को मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न हो गई तथा सभी 33 वार्डों में ग्राम पंचायत सदस्य चुने गए हैं।

नहटौर : विकासखंड के सभागार में सोमवार को निर्वाचन अधिकारी बीके गर्ग की देखरेख में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 26 ग्राम पंचायतों की हुई मतगणना में 91 ग्राम पंचायत सदस्य निर्वाचित घोषित किए गए। सुरक्षा की ²ष्टि से कोतवाल जयकुमार पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे। वहीं स्योहारा में भी जो वार्ड खाली थे, उनमें भी ग्राम पंचायत सदस्य चुने गए हैं। खंड विकास अधिकारी अखिलेश कुमार का कहना है कि सभी विजयी ग्राम पंचायत सदस्यों को प्रमाण पत्र दे दिया गया है।

chat bot
आपका साथी