गढ्डों में तब्दील हुआ हाईवे, राहगीर परेशान

इसे क्षेत्रवासियों का दुर्भाग्य कहें या फिर कुछ और दरअसल जिस बिजनौर बदायूं हाईवे पर वाहन सरपट दौड़ने चाहिए थे वहां आज वही वाहन रेंगते नजर आ रहे हैं। वजह जल निकासी सड़क की ओर रहना है। लगातार बारिश के बाद हाईवे बेहद ही बदहाल हो चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:34 PM (IST)
गढ्डों में तब्दील हुआ हाईवे, राहगीर परेशान
गढ्डों में तब्दील हुआ हाईवे, राहगीर परेशान

बिजनौर, जेएनएन। इसे क्षेत्रवासियों का दुर्भाग्य कहें या फिर कुछ और दरअसल, जिस बिजनौर बदायूं हाईवे पर वाहन सरपट दौड़ने चाहिए थे, वहां आज वही वाहन रेंगते नजर आ रहे हैं। वजह, जल निकासी सड़क की ओर रहना है। लगातार बारिश के बाद हाईवे बेहद ही बदहाल हो चुका है। बड़े-बड़े गड्ढों के बीच भारी जलभराव रहने से वाहन रेंग रहे हैं। वहीं, हादसे के डर से लोग यहां से गुजरने से बच रहे हैं।

बारिश के बाद बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे पर काफी दूरी तक जलभराव हो गया था। आलम यह है कि कई-कई फुट तक पानी भरा रहा। वजह यह भी रही कि पानी नालों में पहुंचने के बजाए सड़क पर उतर आया। जैसे-तैसे पालिका ने हाईवे का पानी पंप द्वारा खींचा, लेकिन फिर बारिश हो गई। इसके बाद तो मार्ग कुंड बन गया और समय के साथ-साथ बड़े-बड़े गड्ढों में बदल गया। अब अधिकांशत: हर दूसरे दिन बरसात हो रही है और मार्ग का की स्थिति बेहद दयनीय होती जा रही है। कोतवाली चौराहे से लेकर गोकुल नगर तक करीब चार सौ मीटर का हाल तो यह है कि यहां से छोटे वाहन फंस रहे हैं तो दुपहिया सवारी गड्ढे में गिर रही है। ऐसे में लोग घायल हो रहे हैं। रविवार सुबह बारिश हुई तो यहां पर भारी जलभराव हो गया। जिसके चलते पानी के बीच बने गड्ढों का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था। ऐसी हालत में यहां से गुजरने के लिए हर दिन लोगों की राह मुश्किल हो रही है। जबकि, इसके लिए जिम्मेदार पालिका कुछ भी नहीं कर पा रही है। एसडीएम वीके मौर्य का कहना है कि पंप द्वारा पानी खिचवाने के साथ-साथ गड्ढों में पत्थर डलवाए जा रहे हैं। जल्द ही मार्ग का निर्माण कराने का प्रयास कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी