युवक से बाइक छीनकर लगाई आग

बाइक से मजदूरों को लेने गांव गए एक किसान के पुत्र की तीन युवकों ने बाइक छीन ली। साथ ही आग लगा दी और उसके साथ मारपीट भी की। पीड़ित के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:00 PM (IST)
युवक से बाइक छीनकर लगाई आग
युवक से बाइक छीनकर लगाई आग

जेएनएन, बिजनौर। बाइक से मजदूरों को लेने गांव गए एक किसान के पुत्र की तीन युवकों ने बाइक छीन ली। साथ ही आग लगा दी और उसके साथ मारपीट भी की। पीड़ित के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

नगर के मोहल्ला सरायमीर निवासी नत्थू खां ने नगीना थाने में तहरीर दी। कहा है कि उसका पुत्र दानिश सोमवार की दोपहर ग्राम अमरोली से खेत पर काम करने के लिए मजदूरों को लेने के लिए बाइक से गया था। ग्राम अमरोली के तीन युवकों ने उसके पुत्र दानिश के साथ मारपीट करते हुए बाइक छीन ली तथा उसे आग के हवाले कर दिया। नत्थू खा ने नगीना थाने में तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अनियंत्रित होकर कार पलटी, दो लोग घायल

कालागढ़ मार्ग पर अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे पलट गई। इससे कार में सवार दो लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों को घायलावस्था में सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां पर हालत गंभीर होने पर दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। क्षेत्र के गांव वनखेड़ी निवासी राजू व उसका साथी गुरसात सिंह सोमवार को अपनी कार से गांव जोगीपुरा में वोट डालने जा रहे थे। जब यह लोग कार लेकर अफजलगढ़-कालागढ़ मार्ग पर स्थित डिग्री कालेज के समीप पहुंचे तो इनकी कार नियंत्रित हो गई।

इसके चलते वह सड़क किनारे पलट गई। इससे कार में सवार दोनों लोग घायल हो गए। हादसा होने पर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से दोनों को घायलावस्था में सीएचसी पर भर्ती कराया। इसकी जानकारी उनके स्वजनों को दी। यहां पर दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी