महिला के खाते से उड़ाई 23 हजार की रकम

बिजनौर जेएनएन। किरतपुर में एक महिला के बैंक खाते से पेटीएम के माध्यम से आनलाइन धनराशि भे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 07:34 PM (IST)
महिला के खाते से उड़ाई 23 हजार की रकम
महिला के खाते से उड़ाई 23 हजार की रकम

बिजनौर, जेएनएन। किरतपुर में एक महिला के बैंक खाते से पेटीएम के माध्यम से आनलाइन धनराशि भेजने के नाम पर खाते से 23 हजार रुपये निकाल लिए गए। महिला ने कोतवाल को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

थाना क्षेत्र की एक महिला ने एक मेज आनलाइन मार्केटिग के एक ऐप पर बेचने के लिए विज्ञापन किया था। किसी साइबर ठग ने मेज का 3500 रुपये में सौदा कर लिया और रुपये भेजने के लिए पेटीएम का लिक भेजकर खाते में पांच रुपये जमा करने को कहा। महिला ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसके खाते में पांच रुपये भेज दिए। थोड़ी देर में उसने भी दो बार पांच-पांच रुपये उसके खाते में वापस कर दिए। इसके बाद साइबर ठग ने 1999 व दो हजार रुपये के लिक भेजकर बताया कि वह 3500 रुपये उनके खाते में भेज रहा है, लेकिन कुछ देर बाद बैंक खाते से रुपये कटने का मैसेज आया। खाते से धनराशि कटने के मैसेज के बाद फोन किया तो बताया गया कि धनराशि अभी वापस भेजी रही है, लेकिन थोड़ी देर बाद ही खाते से 19,823 रुपये कटने का मैसेज आया, तो आनन-फानन में बैंक में अपना खाता बंद करा दिया। महिला ने बैंक खाते से धोखाधड़ी से 23 हजार रुपये निकाल लिए जाने की बात कहते हुए कार्रवाई की मांग की। कोतवाल राजकुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर मिल गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। जीएसटी आफिस से बाइक चोरी

चांदपुर: नूरपुर रोड स्थित जीएसटी दफ्तर परिसर में घड़ी बाइक को चोरों ने चोरी कर लिया। गांव कुलचाना निवासी रविद्र कुमार की सिलारा मार्ग पर कंप्यूटर हार्ड वेयर की दुकान है। सोमवार को वह जीएसटी आफिस में कंप्यूटर सर्विस के सिलसिले में यहां आए थे। कार्यालय परिसर में उन्होंने बाइक खड़ी की। जिसे कुछ ही देर में चोरों ने चोरी कर लिया। पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी