कथित प्रेमी की मोहल्ले के लोगों ने की पिटाई

जिले के नांगलसोती के एक मोहल्ले में युवती को अकेला पाकर एक कथित प्रेमी उसके घर पहुंच गया। इसकी भनक लगने पर मोहल्ले वालों ने उसे पकड़ने की योजना बना ली। युवक ने भागने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:56 PM (IST)
कथित प्रेमी की मोहल्ले के लोगों ने की पिटाई
कथित प्रेमी की मोहल्ले के लोगों ने की पिटाई

बिजनौर, जेएनएन। जिले के नांगलसोती के एक मोहल्ले में युवती को अकेला पाकर एक कथित प्रेमी उसके घर पहुंच गया। इसकी भनक लगने पर मोहल्ले वालों ने उसे पकड़ने की योजना बना ली। युवक ने भागने का प्रयास किया। मोहल्ले वालों ने उसे पकड़कर पिटाई की और बंधक बना लिया। युवती के स्वजन निकाह की मांग पर अड़ गए। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित युवक को थाने ले गई। पूरी रात निकाह और समझौते को लेकर पंचायत चलती रही। अभी युवक पुलिस की हिरासत में ही है।

नांगलसोती क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात युवती के पिता के घर पर नहीं होने की भनक लगने पर एक कथित प्रेमी युवक प्रेमिका के घर पहुंच गया। युवक करीब एक घंटे तक प्रेमिका के घर में ही रहा। संयोग से कुछ ग्रामीणों ने उसे घर में घुसते हुए देख लिया था। इस बारे में पड़ोसियों को बताया गया। मोहल्ले वालों ने योजना बनाकर युवक को पकड़ लिया और पिटाई कर बंधक बना लिया। साथ ही युवती और युवक के स्वजन को मामले से अवगत कराया। दोनों के स्वजन पहुंच गए और युवती के स्वजन निकाह की जिद पर अड़ गए। हालांकि दोनों पक्षों में निकाह पर रजामंदी भी देर रात बन गई। इस मसले का लिखित फैसला भी हुआ, लेकिन तब तक युवक को पुलिस के हवाले किया जा चुका था और पुलिस ने रात में युवक को छोड़ने से इंकार कर दिया। अभी प्रेमी युवक पुलिस हिरासत में है। फैसले और निकाह को लेकर अभी भी पंचायत की जा रही है।

chat bot
आपका साथी