पुलिस की पकड़ से बाहर छात्र को गोली मारने वाले आरोपित

नजीबाबाद में छात्र को गोली मारने के प्रकरण में दादा ने एक नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। वहीं घायल छात्र का मेरठ में उपचार चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:22 PM (IST)
पुलिस की पकड़ से बाहर छात्र को गोली मारने वाले आरोपित
पुलिस की पकड़ से बाहर छात्र को गोली मारने वाले आरोपित

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद में छात्र को गोली मारने के प्रकरण में दादा ने एक नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। वहीं घायल छात्र का मेरठ में उपचार चल रहा है।

नजीबाबाद-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को करीब चार-पांच बजे गांव चक्खापुर हनुमान मंदिर के निकट बाइक सवार बदमाशों ने मैजिक से घर लौट रहे छात्र को मैजिक से उतारकर गोली मार दी थी। पेट में गोली लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने घायल छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में स्वजन छात्र की गंभीर हालत पर उसे मेरठ ले गए। नंगला पिथौरा निवासी घायल छात्र राजीव के दादा जगत सिंह ने गांव गढ़वाला निवासी मान सिंह उर्फ मानू पुत्र सुंदर सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी दिनेश गौड़ ने बताया कि आरोपित के खिलाफ धारा 307, 323, 504 व 506 में मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है। वहीं घायल छात्र राजीव का मेरठ में उपचार चल रहा है। वृद्ध के थैले से उड़ाए 50 हजार रुपये

किरतपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में रुपये जमा कर रहे एक वृद्ध का थैला काट दिया। थैले में वृद्ध ने 50 हजार रुपये रखे थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मंगलवार दोपहर आंबेडकर मूर्ति के पास जूतों की दुकान करने वाले खुर्शीद पंजाब बैंक की मुफ्ती प्लाजा ब्रांच में 34600 रुपये जमा करने गए। उन्होंने दूसरे थैले में 50 हजार रुपए रखे थे। रुपये जमा करने के बाद उन्होंने दूसरे थैले को देखा तो थैला नीचे से कटा हुआ था, उसमें से रुपये गायब थे। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो उनके पीछे तीन महिलाएं आईं थीं और वे उनके आसपास ही खड़ी रही। कुछ देर बाद तीनों महिलाएं बैंक में कोई लेनदेन किए बगैर चली गईं। खुर्शीद ने घटना की जानकारी किरतपुर पुलिस को दी। पुलिस शक के आधार पर तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी