पिता की हत्या करने वाले आरोपित ने खाया जहर, गंभीर

दो दिन पहले पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित पुत्र की विषैला पदार्थ का सेवन करने से हालत बिगड़ गई। उसे चिताजनक हालत में मेरठ में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:20 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:20 PM (IST)
पिता की हत्या करने वाले आरोपित ने खाया जहर, गंभीर
पिता की हत्या करने वाले आरोपित ने खाया जहर, गंभीर

जेएनएन, बिजनौर। दो दिन पहले पिता की चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित पुत्र की विषैला पदार्थ का सेवन करने से हालत बिगड़ गई। उसे चिताजनक हालत में मेरठ में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोहल्ला जाब्तागंज के चारबाग क्षेत्र निवासी 70 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ को बीते सोमवार को उसके बडे़ बेटे असीम ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारोपित बेटा मौके से फरार हो गया था। मृतक के छोटे बेटे आदिल ने असीम के खिलाफ पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुवार शाम हत्यारोपित असीम अचानक घर पहुंचा। असीम के घर आने की सूचना स्वजन ने पुलिस को दी। पुलिस घर पहुंची तो वह बदहवास होकर गिर पड़ा और उसके मुंह से झाग आने लगे। जहरीला पदार्थ खाने की आशंका पर पुलिस और स्वजन ने उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां से असीम को मेरठ रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत चिताजनक बनी हुई है। सीओ गजेंद्रपाल ने बताया कि आरोपित ने घर पर ही जहरीला पदार्थ खाया है। जानकारी होने पर उसे स्वजन के साथ अस्पताल ले जाया गया। वहां से परिजन मेरठ ले गए हैं। अपहरण की सूचना पर दौड़ी पुलिस

नूरपुर क्षेत्र गांव निवासी की 16 वर्षीय पुत्री अपनी मां व बहन के साथ जंगल से चारा लेने के लिए गई थी। कुछ देर बाद युवती जंगल से गायब हो गई। उसकी मां व बहन ने तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। युवती की मां ने उसके के अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ युवती की तलाश में जुट गए। उधर, लगभग एक घंटे बाद गायब युवती पास के गांव सुनगढ़ में संदिग्ध हालात में घूमती दिखाई दी। ग्रामीणों ने युवती से पूछताछ की तथा युवती को उसके घर पर छोड़ आए।

chat bot
आपका साथी