रामगंगा नदी में डूबा किशोर, मौत

बढ़ापुर क्षेत्र के गांव शाहनगर कुराली में चार साथियों के साथ रामगंगा नदी में नहाने गए एक किशोर की पानी में डूबने से मौत हो गई। मंगलवार को पुलिस और पीएसी के जवानों ने नदी से बरामद किया शव। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। हालांकि इस मामले में स्वजनों ने तहरीर नहीं दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:49 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:49 PM (IST)
रामगंगा नदी में डूबा किशोर, मौत
रामगंगा नदी में डूबा किशोर, मौत

जेएनएन, बिजनौर। बढ़ापुर क्षेत्र के गांव शाहनगर कुराली में चार साथियों के साथ रामगंगा नदी में नहाने गए एक किशोर की पानी में डूबने से मौत हो गई। मंगलवार को पुलिस और पीएसी के जवानों ने नदी से बरामद किया शव। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। हालांकि इस मामले में स्वजनों ने तहरीर नहीं दी है।

थाना क्षेत्र के गांव शाहनगर कुराली निवासी ब्रह्मपाल सिंह का 15 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार सोमवार को चार अन्य विनय, छोटू व चंदा निवासी गांव शाहनगर कुराली और मंचन कुमार गांव भज्जावाला थाना अफजलगढ़ के साथ रामगंगा नदी में नहाने गया था। देर शाम सभी किशोर घर वापस लौट आए, लेकिन अंकुश वापस नहीं लौटा। स्वजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। स्वजनों की सूचना पर पुलिस व पीएसी के जवान देर शाम रामगंगा नदी में अंकुश की तलाश की। मंगलवार की सुबह पुलिस व पीएसी के जवानों ने अंकुश का शव नदी से बरामद किया। पुलिस ने उसके कपड़े भी नदी किनारे से बरामद किए हैं। स्वजनों ने अंकुश की हत्या की आशंका जताई है। थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि रामगंगा नदी से किशोर के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बात की अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। तीन बहनों का इकलौता भाई था अंकुश

मृतक अंकुश तीन बहनों का इकलौता भाई था और एक बहन से छोटा था। मृतक की बड़ी बहन मीनू व दो बहन छोटी वंशिका व प्राची है। जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी