अवैध संपत्ति और खातों की जांच में जुटी टीमें

जांच एजेंसी पिता-पुत्र से पूछताछ कर रही है। टीम को कई चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। बताया गया है कि जांच में पता चला है कि पिछले कुछ सालों में इनके परिवार के लोगों के नाम पर प्लॉट आदि संपत्ति खरीदी गई है। एटीएस और आर्मी इंटेलीजेंस की टीमें इन बैंक खातों की डिटेल भी खंगाल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 03:49 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 03:49 AM (IST)
अवैध संपत्ति और खातों की जांच में जुटी टीमें
अवैध संपत्ति और खातों की जांच में जुटी टीमें

जेएनएन, बिजनौर। जांच एजेंसी पिता-पुत्र से पूछताछ कर रही है। टीम को कई चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है। बताया गया है कि जांच में पता चला है कि पिछले कुछ सालों में इनके परिवार के लोगों के नाम पर प्लॉट आदि संपत्ति खरीदी गई है। एटीएस और आर्मी इंटेलीजेंस की टीमें इन बैंक खातों की डिटेल भी खंगाल रही है।

कश्मीर में पकड़े गए जावेद सलमानी के बाद एटीएस और आर्मी इंटेलिजेंस को गंभीर इनपुट मिले हैं। शमीम और उसके छोटे बेटे परवेज का भी जावेद के पास आना-जाना था। शमीम के परिवार में पत्नी और चार बेटे हैं। यह भी जानकारी मिली है कि 20 दिन पूर्व शमीम महेश्वरी गांव के कार चालक को लेकर मुजफ्फरनगर गया था। उसने कार चालक को एक किमी दूर खड़ा कर दिया था। करीब एक सप्ताह पूर्व शमीम कश्मीर बेटे के पास गया था। तीन दिन पहले ही वह कश्मीर से लौटा था। एटीएस और आर्मी इंटेजीलेंस उसके आने-जाने के बारे में पूछताछ कर रही है। पूरी जांच जावेद, उसके पिता शमीम और भाई के इर्द-गिर्द चल रही है। शमीम भी बार-बार बयान बदल रहा है। -------

ताला लगाकर गायब हुआ परिवार

एटीएस और आर्मी इंटेलीजेंस के छापे के बाद पिता-पुत्र को हिरासत में लेने के बाद परिवार घर छोड़कर गायब हो गया है। एटीएस और आर्मी इंटेलीजेंस बरेली की टीम ने कस्बा कोतवाली देहात के गांव डेहरी में जावेद के घर पर छापा मारा। टीम ने शमीम और परवेज सलमानी को हिरासत में ले लिया। पिता-पुत्र के हिरासत में लेने के बाद परिवार की महिला और अन्य बच्चे घर पर ताला लगाकर गायब हो गए हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई के बाद सभी अपने घर से कहीं चले गए हैं।

chat bot
आपका साथी