ओलंपियाड परीक्षा में दिखाई प्रतिभा

चांदपुर में हेजलमून स्कूल के कक्षा छह के छात्र साद जमील ने साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन द्वारा आयोजित आनलाइन परीक्षा में प्रतिभा दिखाते हुए इंटरनेशनल स्तर पर 10

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 08:02 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:02 PM (IST)
ओलंपियाड परीक्षा में दिखाई प्रतिभा
ओलंपियाड परीक्षा में दिखाई प्रतिभा

जेएनएन, बिजनौर। चांदपुर में हेजलमून स्कूल के कक्षा छह के छात्र साद जमील ने साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन द्वारा आयोजित आनलाइन परीक्षा में प्रतिभा दिखाते हुए इंटरनेशनल स्तर पर 108 वीं रैंक प्राप्त कर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। विद्यालय में मंगलवार को छात्र व उसके अभिभावकों का स्वागत किया गया। वहीं साद को पुरस्कार से सम्मानित किया गया। छात्र की इस उपलब्धि को देखकर स्कूल निदेशिका शक्ति अनिरूद्ध मित्तल ने छात्र के स्वर्णिम भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्या रूचि शर्मा ने छात्र की प्रतिभा को देखते हुए अन्य छात्रों को भी इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। ऐसी प्रतियोगिताएं छात्रों के शैक्षिक एवं बौद्धिक विकास में सहायक सिद्ध होती हैं।

गो रक्षा के लिए हिदू वाहिनी हमेशा तत्पर

हिदू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र गिरि महाराज ने कहा कि गो रक्षा व हिदू के हितों की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर हैं। कार्यकर्ता सामाजिक कुरीतियों का विरोध कर सामाजिक को संगठित करने का काम करें।

नगर के प्रतिष्ठान पर हिदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र गिरि महाराज का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार देने की आवश्यकता है। बच्चे देश का भविष्य हैं। आधुनिकता की दौड़ में संस्कार पीछे छूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभिभावकों को अपने बच्चों को संस्कारवान बनने की सलाह दी। इस अवसर पर हिदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष वरुण मित्तल, जिला उपाध्यक्ष रामनाथ सिंह, नगर अध्यक्ष नितिन, पवन कुमार, दीपक चौहान, योगेश कुमार, पंकज चौहान, आयुष त्यागी, योगेश कुमार, कपिल चौधरी, राजेंद्र सिंह, अनूप, दिलेराम, गोविद नाथ, रितेश, सुभाष, पवन, यश आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी