बैंक के कैश केबिन में घुसा संदिग्ध, कैशियर को धमकी

पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार को उस समय खलबली मच गई जब एक संदिग्ध कैश केबिन में जा घुसा। उसने वहां से रुपयों की गड्डी उठाने का प्रयास किया तो वहां बैठी कैशियर ने उसे रोक दिया। बताया जाता है कि उसने कैशियर को धमका दिया। शोर मचने पर बैंक स्टाफ ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:25 PM (IST)
बैंक के कैश केबिन में घुसा  संदिग्ध, कैशियर को धमकी
बैंक के कैश केबिन में घुसा संदिग्ध, कैशियर को धमकी

बिजनौर, जेएनएन। पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार को उस समय खलबली मच गई, जब एक संदिग्ध कैश केबिन में जा घुसा। उसने वहां से रुपयों की गड्डी उठाने का प्रयास किया तो वहां बैठी कैशियर ने उसे रोक दिया। बताया जाता है कि उसने कैशियर को धमका दिया। शोर मचने पर बैंक स्टाफ ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

रेलवे स्टेशन मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। दोपहर के समय बैंक में ग्राहक मौजूद थे, जबकि स्टाफ अपने कार्य में व्यस्त था। तभी अचानक एक संदिग्ध बैंक शाखा में घुस आया। वह कुछ देर बाद अचानक कैश केबिन के पास जा पहुंचा, जहां पर बैठी कैशियर शैली अपना कार्य कर रही थी। इस दौरान उक्त संदिग्ध ने केबिन में हाथ डालकर रुपये उठाने का प्रयास किया, तभी कैशियर की नजर उस पर पड़ गई। जिस पर उसने उसे टोकते हुए विरोध किया। इस पर संदिग्ध ने उल्टा उसे ही धमका दिया। जिसके बाद कैशियर ने शोर मचा दिया। शोर मचने पर स्टाफ वहां पहुंचा और उसे दबोच लिया। पूछताछ करने पर उसने गूंगा होने का ड्रामा किया। उसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई।

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया आरोपित नशेड़ी प्रतीत हो रहा है। अभी वह कुछ सही से नहीं बता पा रहा है। पूछताछ की जा रही है। वहीं, पीएनबी शाखा प्रबंधक मनोहर लाल ने बताया कि इस मामले में संदिग्ध युवक के खिलाफ तहरीर दी जा रही है। दहेज उत्पीड़न में सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बढ़ापुर: पुलिस अधीक्षक के आदेश पर स्थानीय पुलिस ने एक विवाहिता की तहरीर के आधार पर दहेज उत्पीड़न, जबरन गर्भपात कराने व गाली-गलौज कर मारपीट करने सहित दहेज में पांच लाख रुपये मांगने के आरोप में ससुराल पक्ष के सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

विवाहिता द्वारा पुलिस में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी शादी गत 23 नवंबर 2020 को कासिम निवासी ग्राम टांडा माईदास के साथ हुई थी। शादी में उसके मां-बाप ने काफी दान-दहेज दिया था, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग दान-दहेज को कम बताकर पांच लाख रुपये नगद की मांग करने लगे और मांग पूरी न होने पर उसको गालियां व मारपीट करके परेशान करने लगे। बाद में उसका पति उसे मायके में यह कहकर छोड़ गया कि जब तक पांच लाख रुपये नहीं दिलाएगी, तब तक वह उसका इलाज नहीं कराएंगे।

एक जुलाई 2021 को विवाहिता को ससुराल पक्ष के लोग मायके पहुंचे और एक साजिश रचकर उसे अपने साथ ले गए और रात को एक अस्पताल में ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया। पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर ससुराल पक्ष के सात लोगों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न, जबरन गर्भपात, मारपीट व गाली-गलौज के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी