हाईवे पर गन्ने का ट्रक पलटने से ठेला व वाहन दबे

नेशनल हाईवे-74 पर नगीना चौराहे के पास गन्ने से भरा एक ओवरलोड ट्रक पलट गया जिसमें रोड के किनारे खड़ा ठेला एक बाइक और माल वाहक वाहन दब गए। गनीमत रही कि ठेले वाले ने ट्रक को देखकर समय रहते शोर मचा दिया जिससे वहां मौजूद करीब दर्जन भर लोगों ने भागकर जान बचाई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना पर सीओ व कोतवाल भी मौके पर पहुंचे। कुछ देर के लिए जाम लग गया जिसे पुलिस ने खुलवाया। पिछले वर्ष पर भी ट्रक पलटने से एक बुजुर्ग की दबकर मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:16 PM (IST)
हाईवे पर गन्ने का ट्रक पलटने से ठेला व वाहन दबे
हाईवे पर गन्ने का ट्रक पलटने से ठेला व वाहन दबे

जेएनएन, बिजनौर। नेशनल हाईवे-74 पर नगीना चौराहे के पास गन्ने से भरा एक ओवरलोड ट्रक पलट गया, जिसमें रोड के किनारे खड़ा ठेला, एक बाइक और माल वाहक वाहन दब गए। गनीमत रही कि ठेले वाले ने ट्रक को देखकर समय रहते शोर मचा दिया, जिससे वहां मौजूद करीब दर्जन भर लोगों ने भागकर जान बचाई, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना पर सीओ व कोतवाल भी मौके पर पहुंचे। कुछ देर के लिए जाम लग गया, जिसे पुलिस ने खुलवाया। पिछले वर्ष पर भी ट्रक पलटने से एक बुजुर्ग की दबकर मौत हो गई थी।

नेशनल हाइवे-74 पर धामपुर में नगीना चौराहे के पास मंगलवार दोपहर गन्ने से लदा एक ट्रक पलट गया। ट्रक के नीचे रोड किनारे खड़ा एक ठेला, माल वाहक वाहन और बाइक दब गए। ठेला स्वामी रईस अहमद ने बताया कि वह रोजाना इसी स्थान पर बिरयानी का ठेला लगाता है। मंगलवार दोपहर करीब एक दर्जन ग्राहक उसके ठेले के पास मौजूद थे। वहीं स्योहारा के गांव सहसपुर निवासी इरशाद अहमद नगीना से अपनी पत्नी शाहिबा को दवाई दिलाकर लौट रहा था, मोबाइल पर काल आने पर वह ठेले पास रुका हुआ था। साथ ही कोटद्वार से रामनगर जा रहा माल वाहक वाहन का चालक ताहिर भी ठेले के पर रुका हुआ था। इसी दौरान ट्रक को अपनी ओर आता देख ठेला स्वामी रईस अहमद ने शोर मचा दिया, जिससे वहां मौजूद दर्जन भर से अधिक लोग भाग खड़े हुए। अचानक ट्रक पलट गया जिससे ठेला, वाहन और बाइक उसके नीचे दब गए। गनीमत रही कि कोई व्यक्ति उसकी चपेट में नहीं आया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। रईस का ठेला और सारा सामान दबकर बर्बाद हो गया। सूचना पर सीओ अजय कुमार अग्रवाल और कोतवाल अरुण कुमार त्यागी पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटना के बाद कुछ देर के लिए जाम भी लग गया, जिसे पुलिस ने खुलवाया।

-----

पिछले वर्ष गई थी बुजुर्ग की जान :

धामपुर : पिछले वर्ष भी इसी रोड पर कुछ दूर आगे टीचर्स कालोनी के सामने ट्रक पलटा था, जिसमें बाइक और ई-रिक्शा दब गए थे। इसमें ई-रिक्शा सवार एक बुजुर्ग की दबकर मौत हो गई थी। एसडीएम धीरेंद्र सिंह का कहना है कि हादसों को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी