प्रेम प्रसंग में छात्र की गला रेतकर हत्या

प्रेम प्रसंग में एक छात्र ने अपने सहपाठी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:33 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:03 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में छात्र की गला रेतकर हत्या
प्रेम प्रसंग में छात्र की गला रेतकर हत्या

बिजनौर, जेएनएन: प्रेम प्रसंग में एक छात्र ने अपने सहपाठी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह खेत से छात्र का शव बरामद कर लिया गया। छात्र के पिता ने दो छात्रों को नामजद कराया है। हत्यारोपितों से पूछताछ की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग व निजी रंजिश को लेकर जुड़ा हुआ है।

थाना क्षेत्र के ग्राम नंदपुर खुर्द निवासी कुलदीप (18) पुत्र राजपाल सिंह नगर के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 वीं का छात्र था। 11 नवंबर की शाम पांच बजे कुलदीप के फोन पर कॉल आई। वह खेलने की बात कहकर घर से चला गया। देर रात तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। आसपास उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका। परिजनों ने 12 नवंबर की सुबह नगीना थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शक के आधार पर पुलिस ने कुलदीप के सहपाठी व दोस्त से पूछताछ की। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने गुरुवार सुबह कुलदीप का शव गांव से एक किमी दूर ईख के खेत से बरामद कर लिया। छात्र की हत्या की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस ने हिरासत में लिए गौरव पुत्र हरपाल व चांद उर्फ नीरज पुत्र अतर सिंह के घर से हत्या में प्रयोग होने वाला चाकू, दरांती व खून में सने मृतक के कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। पूछताछ के बाद सामने आया कि गांव का गौरव कुलदीप के साथ पढ़ता है। कुलदीप का गांव निवासी दोस्त चांद उर्फ नीरज है। आरोपित गौरव के पिता नगीना थाने में होमगार्ड है। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि नामजद गौरव व नीरज को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

--------------------

पुलिस सतर्कता दिखाती तो बच सकती थी जान

कुलदीप की मौत के पीछे नगीना पुलिस की लापरवाही भी है। पुलिस समय से चेत जाती तो शायद कुलदीप की जान बच सकती थी। उधर, परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि मामला पुरानी रंजिश का है, जिसके चलते छात्र की हत्या की गई है।

chat bot
आपका साथी