एआर के आश्वासन पर धरना स्थगित

आजाद किसान यूनियन के तत्वावधान में जाटान किसान सहकारी समिति परिसर में चल रहा धरना जिला सहायक प्रबंधक के आश्वासन पर स्थगित कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:00 AM (IST)
एआर के आश्वासन पर धरना स्थगित
एआर के आश्वासन पर धरना स्थगित

बिजनौर जेएनएन। आजाद किसान यूनियन के तत्वावधान में जाटान किसान सहकारी समिति परिसर में चल रहा धरना जिला सहायक प्रबंधक के आश्वासन पर स्थगित कर दिया गया।

आजाद किसान यूनियन के बैनर तले किसान विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर 28 अक्टूबर से जाटान किसान सहकारी समिति परिसर में धरने पर बैठे हुए हैं। शुक्रवार को जिला सहायक निबंधक अमित त्यागी जाटान किसान सहकारी समिति पहुंचे और आंदोलित किसानों से वार्ता की। धरने पर बैठे किसानों ने एआर कोआपरेटिव को बिदुवार समस्याएं बताई। सहायक निबंधक ने किसानों को निर्धारित समयावधि के भीतर निवारण करने का भरोसा दिलाया। इस पर आजाद किसान यूनियन ने पदाधिकारियों ने धरना स्थगित करने का ऐलान करते हुए चेतावनी दी यदि इन समस्याओं का निवारण नहीं किया गया, तो यूनियन 10 नवंबर से एआर कोआपरेटिव कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन करेगी। धरने पर धर्मेंद्र चौधरी, ज्ञानेश्वर चौधरी, नेपाल सिंह, जयपाल सिंह, मनवीर सिंह, मनोज कुमार, अनिल चौधरी, मुला सिंह, मास्टर गिरिराज सिंह, जगबीर सिंह, विमल चौधरी, विनोद आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी