गड़बड़ी करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

विधान सभा चुनाव में अभी समय है लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस भी तरह सजग हो गई है। क्षेत्र में होने वाले विवाद की रोकथाम के लिए पुलिस सतर्कता बरत रही है। रविवार को क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों को कोतवाली में बुलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:14 PM (IST)
गड़बड़ी करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई
गड़बड़ी करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

बिजनौर, जागरण टीम। विधान सभा चुनाव में अभी समय है, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस भी तरह सजग हो गई है। क्षेत्र में होने वाले विवाद की रोकथाम के लिए पुलिस सतर्कता बरत रही है। रविवार को क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों को कोतवाली में बुलाया गया। अधिकारियों द्वारा उन्हें चेताया गया कि आने वाले दिनों में यदि किसी भी विवाद में उनकी संलिप्तता रही तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही वह समय-समय पर कोतवाली में पहुंचकर हाजिरी भी देंगे। विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। शांति व्यवस्था कायम रखने और गांव देहात में विवाद की रोकथाम के लिए पुलिस की नजर हिस्ट्रीशीटरों पर है। चुनाव से पूर्व पुलिस आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर नजर रखे हुए है। रविवार को पुलिस रिकार्ड में दर्ज हिस्ट्रीशीटरों को कोतवाली में बुलाया गया। यहां पर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने उन्हें चेताया कि आने वाले दिनों में चुनाव हैं, यदि ऐसे में हुए विवाद में उनकी संलिप्तता पाई गई तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही शांति व्यवस्था को कायम रखने में सहयोग करें। वहीं, समय-समय पर कोतवाली पहुंचकर रजिस्टर में हस्ताक्षर करेंगे। पुलिस ने अपराधियों के घरों पर दी दबिश

स्योहारा पुलिस ने पीएसी संग नगर व क्षेत्र के गांवों में पैदल गश्त कर अपराधियों और गैंगेस्टर में निरुद्ध लोगों के घर दबिश दी। साथ ही क्षेत्रवासियों से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी साझा करने का आह्वान किया।

रविवार देर शाम थानाध्यक्ष आशीष कुमार तोमर ने पीएसी व पुलिस बल के साथ नगर के मोहल्ला जुमरात का बाजार, शिवाजी मार्केट, शाही मार्केट, सब्जी मंडी, स्टेशन रोड, मुख्य चौराहे सहित बस्बा सहसपुर, ग्राम मेवानवादा, मेवाजट, ग्राम किवाड़ में पैदल गश्त की। थानाध्यक्ष आशीष कुमार तोमर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी बूथ सेंटरों का निरीक्षण किया जा रहा है। साथ ही क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जेल से छूटे अपराधी व दुराचारी अपराधियों के घर पर दबिश भी दी जा रही है। उन्होंने नगर व क्षेत्र के लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने का आह्वान करते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर सभी मतदान केन्द्रों का भी निरीक्षण किया गया।

chat bot
आपका साथी