बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे से गुजरना हुआ मुश्किल

चांदपुर क्षेत्र में अभी तक अधिक बारिश नहीं हुई है। इसके बावजूद बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे पूरी तरह बदहाल हो चुका है। हाईवे पर जलभराव के कारण गड्ढे बन गए हैं जिससे वाहनों और लोगों का गुजरना मुश्किल हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:10 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:10 PM (IST)
बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे से गुजरना हुआ मुश्किल
बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे से गुजरना हुआ मुश्किल

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर क्षेत्र में अभी तक अधिक बारिश नहीं हुई है। इसके बावजूद बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे पूरी तरह बदहाल हो चुका है। हाईवे पर जलभराव के कारण गड्ढे बन गए हैं, जिससे वाहनों और लोगों का गुजरना मुश्किल हो रहा है। लोगों का कहना है कि आने वाले दिनों में अधिक बारिश होने की संभावना है, ऐसे में समस्या और अधिक बढ़ेगी।

बरसात में हर वर्ष बिजनौर-बदायूं स्टेट हाईवे पूरी तरह बदहाल हो जाता है। वजह, नालों का पानी सड़क पर उतर आता है और कई दिनों तक जलभराव की स्थिति रहती है। इस बार भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों हुई बारिश के बाद हाईवे पर पानी नहीं सूख रहा है। वहीं, इन दिनों पालिका की ओर से नालों की सफाई का कार्य किया जा रहा है, लेकिन सड़क पर पानी आने का सिलसिला लगातार जारी है। तीन दिनों से काफी गर्मी पड़ रही है, लेकिन सड़क पर पानी नहीं सूख रहा है। कोतवाली चौराहे से लेकर रेलवे क्रासिग नालों की सफाई का कार्य चल रहा है। ऐसे में पानी के साथ कीचड़ भी सड़क पर आ रही है। जिसके चलते हाईवे पूरी तरह जलमग्न हो चुका है। हालांकि, दोपहर बाद पालिका की टीम ने पंप लगाकर सड़क का पानी खींचा, लेकिन समस्या से पूरी तरह निजात नहीं मिल रही है। लोगों का कहना है कि आने वाले दिनों में अभी अच्छी बारिश होने की संभावना है, ऐसे में समस्या और अधिक बढ़ेगी। उधर, एसडीएम वीके मौर्य का कहना है कि नालों की सफाई का कार्य जोरों पर है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अब मार्ग पर पानी नहीं भरेगा।

chat bot
आपका साथी