महंगाई रोकने में नाकाम साबित हो रही प्रदेश सरकार

जेएनएन बिजनौर समाजवादी पार्टी महिला सभा की बैठक रानीबाग कालोनी में आयोजित की गई। बैठक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:47 PM (IST)
महंगाई रोकने में नाकाम साबित हो रही प्रदेश सरकार
महंगाई रोकने में नाकाम साबित हो रही प्रदेश सरकार

जेएनएन, बिजनौर : समाजवादी पार्टी महिला सभा की बैठक रानीबाग कालोनी में आयोजित की गई। बैठक में जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से लड़खड़ा गई है। प्रदेश सरकार महंगाई रोकने में भी नाकाम साबित हो रही है। बैठक में गैस और पेट्रोलियम पदार्थो की बढ़ती कीमत पर रोष जताया गया।

शुक्रवार को आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य नीलम पारस ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर तो दे दिए, मगर गैस का मूल्य बढ़ाकर उसकी पूरी कीमत वसूली जा रही है। भाजपा सरकार में प्रदेश में रोजाना हत्या व लूट की घटना हो रही हैं, कानून-व्यवस्था बेपटरी हो गई है। जिलाध्यक्ष प्रभा चौधरी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार बढ़ती महंगाई को नियंत्रित कर पाने में विफल है। प्रदेश में बेखौफ अपराधी सत्ता संरक्षण में पल रहे हैं। जनता खुद को असुरक्षित मान रही है। सपा जिला उपाध्यक्ष ओमकारी यादव ने महिलाओं से 2022 के विधान सभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुटने का आह्वान किया। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष सीता चौधरी, कविता जैन, नजमा परवीन, करुणा, पूजा चौपड़ा, प्रेमलता, शोभा देवी, अनिता यादव, अनिता चौधरी, रूबी, निधि यादव, हसंबी, ज्योति रानी, अनिता सिंह, राजकुमार चौहान आदि ने विचार व्यक्त किए।

बीएसएनएल के टावर से लाखों की चोरी

जेएनएन, बिजनौर : पुलिस निष्क्रियता के चलते क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। बेखौफ बदमाश सरकारी संस्थाओं को भी निशाना बना रहे हैं। बिजली दफ्तर के बाद चोरों ने बीएसएनएल के टावरों को निशाना बनाते हुए दस दिन के भीतर तीन टावरों से करीब दो लाख रुपये से अधिक की चोरी कर ली। पुलिस चोरों का पता लगाना तो दूर रिपोर्ट दर्ज कराना भी गंवारा नहीं समझ रही।

बीएसएनएल के उप खंड अधिकारी कासिफ जमील के अनुसार गत 14 फरवरी की रात दूरभाष केंद्र गोहावर स्थित टावर पर लगी 400 मीटर एंटीना फीडर केबल, छत पर लगी तीन एसी स्लिप्ट यूनिटों के अंदर का सामान, मोटर पंखे आदि चोरी कर लिए। जिसकी कीमत करीब 80 हजार रुपये है। 17 फरवरी को खासपुरा स्थित टावर से करीब 29 हजार रुपये और 24 फरवरी को रवाना शिकारपुर स्थित टावर से करीब 30 हजार रुपये का यही सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि संबंधित थानों में चोरी की तहरीर दी गई है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बीएसएनएल के अधिकारियों ने मामले की शिकायत एसपी डा धर्मवीर सिंह से की। एसपी ने नूरपुर पुलिस को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी