कोरोना रिपोर्ट मांगने पर स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट को पीटा

प्रसव के लिए सरकारी अस्पताल पर आई महिला की कोरोना रिपोर्ट मांगने पर पीएचसी चंदक के स्टाफ और गर्भवती को लेकर पहुंचे लोगों के बीच मारपीट हो गई। हमले के दो आरोपितों को अस्पताल स्टाफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को घटना की तहरीर सौंपी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:51 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:51 PM (IST)
कोरोना रिपोर्ट मांगने पर स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट को पीटा
कोरोना रिपोर्ट मांगने पर स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट को पीटा

जेएनएन, बिजनौर। प्रसव के लिए सरकारी अस्पताल पर आई महिला की कोरोना रिपोर्ट मांगने पर पीएचसी चंदक के स्टाफ और गर्भवती को लेकर पहुंचे लोगों के बीच मारपीट हो गई। हमले के दो आरोपितों को अस्पताल स्टाफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को घटना की तहरीर सौंपी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

गुरुवार देर रात नांगल थाना क्षेत्र के एक गांव से कुछ लोग महिला को प्रसव कराने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंदक पहुंचे थे। स्टाफ नर्स द्वारा महिला की कोरोना रिपोर्ट मांगने पर महिला के तीमारदारों और स्टाफ नर्स में कहासुनी हो गई। तभी बीचबचाव कराने आए फार्मासिस्ट व एक अन्य पर लाठी से हमला कर दिया गया। फार्मासिस्ट को गंभीर चोटें आईं। आरोपित दो हमलावरों को पकड़कर पुलिस को सौप दिया और पुलिस को तहरीर दी गई है।

पुलिस को बताया गया कि पीएचसी चंदक पर गुरुवार करीब 10:40 बजे गांव गौसपुर निवासी आशा अलका रानी एक महिला का प्रसव कराने पहुंची थी। स्टाफ नर्स मोनिका गुरिया ने कोरोना रिपोर्ट के संबंध में जानकारी ली, तो साथ आए नवनिर्वाचित प्रधान के पति समेत तीन-चार लोगों ने स्टाफ नर्स के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें बचाने आए फार्मासिस्ट जितेंद्र पंवार व एक अन्य पड़ोसी योगेश्वर उर्फ राम पर लाठी से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। शुक्रवार शाम तक भी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। दोनों पक्षों के बीच फैसले के प्रयास किए जा रहे थे। शराबी युवकों खंडित की मूर्ति

थाना मंडावर क्षेत्र के ग्राम सेनपुर में अजय, मुकेश व एक अज्ञात ने मिलकर शिव मूíत खंडित कर दी। इससे गांव में आक्रोश फैल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूर्व प्रधान राकेश की तहरीर पर दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि अजय शराबी किस्म का व्यक्ति है उसने ही मूíत खंडित की है उसके साथ दो युवक और थे। पूर्व प्रधान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी