युवाओं ने कबड्डी में दिखाए जौहर

अन्तर्राष्ट्रीय स्वयंसेवक दिवस के मौके पर नेहरु युवा केंद्र के तत्वावधान में सोमवार को नहटौर ब्लाक के ग्राम फुलसंदा में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:02 PM (IST)
युवाओं ने कबड्डी में दिखाए जौहर
युवाओं ने कबड्डी में दिखाए जौहर

बिजनौर, जेएनएन। अन्तर्राष्ट्रीय स्वयंसेवक दिवस के मौके पर नेहरु युवा केंद्र के तत्वावधान में सोमवार को नहटौर ब्लाक के ग्राम फुलसंदा में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में सोमवार को राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक नीरज कुमार द्वारा नहटौर ब्लॉक के गांव फुलसंदा में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिला युवा अधिकारी नम्रता कौशल के निर्देशन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान यशपाल सिंह व कबड्डी कोच रूपेंद्र सिंह मौजूद रहे। मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान यशपाल सिंह ने कहा कि यह दिन उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए मनाया जाता है, जो बिना किसी मौद्रिक लाभ के समाज के लिए काम कर रहे हैं और अन्य लोगों की सहायता करते हैं। कबड्डी कोच रुपेंद्र सिंह ने कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन का महत्व बताया। कार्यक्रम के अंत में विजेता टीम एवं सभी प्रतिभागियों को मुख्य अतिथियों ने प्रमाणपत्र एवं ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में कबड्डी कोच कामेन्द्र सिंह, मिटू सिंह, विश्वास कुमार, नीरज कुमार आदि का योगदान रहा। शैक्षिक भ्रमण पर रवाना हुए विद्यार्थी

किरतपुर: रामा इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन के एमएसडब्ल्यू विभाग के छात्र-छात्राओं को शैक्षिक भ्रमण पर रवाना किया गया। सोमवार को निदेशक इंजीनियर रोहित चौधरी, प्राचार्य डा.डबलेश कुमार, उप प्राचार्य डा.रवीश कुमार, डीन साइंस डा.सीडी शर्मा ने विद्यार्थियों के दल को झंडी दिखाकर शाहपुर सुक्खा के लिए रवाना किया। छात्र-छात्राओं ने शैक्षिक भ्रमण के दौरान क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति की बारीकियों को समझा। भौगोलिक स्थिति जानने के लिए मैपिग को जाना। शैक्षिक भ्रमण का सफल समापन विभागाध्यक्ष डा.अंशु प्रजापति और एमएसडब्ल्यू प्राध्यापक अरुण कुमार के सहयोग से हुआ। शैक्षिक भ्रमण के लिए गजाला, विशाखा शर्मा, पारुल, मुनेश कुमार, अलीजा, युसरा, सोनिया, सानिया अंजुम, मोनिका, सचिन, राजकुमार आदि छात्र-छात्रा रवाना हुए।

chat bot
आपका साथी