एसपी का पैदल मार्च, पुलिस ने काटे चालान

एसपी ने फोर्स के साथ शहर में पैदल मार्च किया। नाइट लाकडाउन के चलते बाजार बंद कराया गया। पुलिस ने बिना मास्क के घूमने वालों के चालान किए। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने सोमवार को शाम को शहर में पैदल मार्च किया।

JagranMon, 14 Jun 2021 11:16 PM (IST)
एसपी का पैदल मार्च, पुलिस ने काटे चालान

जेएनएन, बिजनौर। एसपी ने फोर्स के साथ शहर में पैदल मार्च किया। नाइट लाकडाउन के चलते बाजार बंद कराया गया। पुलिस ने बिना मास्क के घूमने वालों के चालान किए। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने सोमवार को शाम को शहर में पैदल मार्च किया। शास्त्री चौक से सिविल लाइन, मुख्य बाजार समेत शहरभर में पैदल मार्च किया। इस दौरान लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई। सात बजे के बाद बाजार को बंद कराया। पुलिस ने बाजार में घूमकर दुकानें बंद कराई। सायरन बजाकर नाइट क‌र्फ्यू का पालन करने के निर्देश दिए। इस दौरान दिनभर पुलिस ने बिना मास्क के चालान भी काटे। करीब दो लाख का जुर्माना लगाया गया। लोगों को मास्क नहीं पहनने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। इस दौरान एसपी सिटी प्रवीण रंजन, सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता और शहर कोतवाल राधेश्याम मौजूद रहे।

पुलिस अफसरों ने गांव में किया पैदल मार्च

रेहड़। क्षेत्र के ग्राम अमाननगर उर्फ हर्रावाला में शनिवार को बीडीसी पद के उपचुनाव में दो पक्षों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया था। इसको लेकर सोमवार को चुनाव परिणाम आने के बाद अफसरों ने गांव में पहुंचकर पैदल मार्च किया।

सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अनित कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनीता दहिया, थानाध्यक्ष रेहड़ बिजेंद्र सिंह एवं कोतवाल अफजलगढ़ नरेश कुमार ने स्थानीय पुलिस व पीएसी सहित भारी फोर्स के साथ सर्वप्रथम ग्राम भगतावाला में पैदल मार्च किया। इसके बाद पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ दोनों पक्षों के लोगों से अलग-अलग उनके आवास के बाहर मिले और उनसे शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इसके साथ ही दोनों पक्षों के लोगों को चेतावनी भी दी कि यदि उन्होंने कानून का उल्लंघन किया तो उनके विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रदीप कुमार उर्फ बबली एवं जिला पंचायत सदस्य के पति व बीडीसी पद के उपचुनाव में विजयी घोषित हुए शैलेंद्र चौहान से अलग-अलग मिलकर पुलिस अधिकारियों ने कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग का आह्वान किया। कहा कि किसी भी समस्या के समाधान अथवा न्याय के लिए कोई भी व्यक्ति निसंकोच कानून का सहारा ले सकता है। यदि किसी ने कानून का उल्लंघन करने की कोशिश की तो उसको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। दोनों पक्षों प्रदीप कुमार उर्फ बबली एवं शैलेंद्र चौहान ने पुलिस को कानून व्यवस्था में सहयोग का भरोसा दिलाते हुए पुलिस से निष्पक्षता के साथ काम करने की उम्मीद जताई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.