एसपी ने किया शहीद ऊधम सिंह पुलिस चौकी के नये कक्ष का लोकार्पण

एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बुधवार को रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव कल्लूवाला में स्थित पुलिस चौकी के नवनिर्मित कक्ष का लोकार्पण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:08 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:08 PM (IST)
एसपी ने किया शहीद ऊधम सिंह पुलिस चौकी के नये कक्ष का लोकार्पण
एसपी ने किया शहीद ऊधम सिंह पुलिस चौकी के नये कक्ष का लोकार्पण

बिजनौर, जेएनएन : एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बुधवार को रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव कल्लूवाला में स्थित पुलिस चौकी के नवनिर्मित कक्ष का लोकार्पण किया। इस चौकी का नामकरण शहीद ऊधम सिंह के नाम पर किया गया है। उन्होंने कहा कि जिले में कानून को व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए विभिन्न स्थानों पर चौकियों की स्थापना की जा रही है।

बुधवार दोपहर एसपी डा. धर्मवीर सिंह रेहड़ के कल्लूवाला पहुंचे। यहां चौकी परिसर के एक नवनिर्मित कक्ष का लोकार्पण किया, वहीं उन्होंने इस पुलिस चौकी को शहीद ऊधम सिंह पुलिस चौकी नाम दिया। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने कहा कि जनपद में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के उद्देश्य से आवश्यकतानुसार पुलिस चौकियों की स्थापना की जा रही है। पुलिस चौकियों का नाम देश के अमर शहीदों व महापुरुषों के नाम से इसलिए रखा जा रहा है, ताकि पुलिसकर्मी व क्षेत्रवासी सदैव शहीदों व महापुरुषों याद रखें। साथ ही उनके जीवन से प्रेरणा लेते हुए आत्मविश्वास के साथ देशभक्ति की भावना जागृत रखें। एसपी ने थानाध्यक्ष रेहड़ विजेंद्र सिंह व चौकी इंचार्ज अनिल कुमार राणा सहित स्टाफ को निर्देश दिया कि वे फरियादियों की सम्मानजनक सुनवाई करें। जनता से मधुर संबंध बनाए रखने के साथ कानून व्यवस्था में किसी प्रकार की कोताही न बरती जाए। इस अवसर पर एसपी पूर्वी अनित कुमार, सीओ सुनीता दहिया, थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह, अनिल कुमार राणा, ब्लाक प्रमुख प्रदीप कुमार बबली, सरदार मलकीत सिंह, दलीप सिंह, हरगोविद सिंह, गुरजीत सिंह, भारत सिंह, जगदीप सिंह ढिल्लो आदि मौजूद रहे। ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

नगीना-कालाखेड़ी रेलवे फाटक के पास बुधवार को ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जीआरपी ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी