लघु फिल्म बेटी-2 का हुआ मुहूर्त

नजीबाबाद:(बिजनौर) एसडी मूवी एंटरटेनमेंट की ओर से लघु फिल्म बेटी-2 का मुहूर्त एसडीएम डा.पंकज वर्मा ने किया। उन्होंने उम्मीद की कि लघु फिल्म सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम को आगे बढ़ाने में कारगर साबित होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 10:09 PM (IST)
लघु फिल्म बेटी-2 का हुआ मुहूर्त
लघु फिल्म बेटी-2 का हुआ मुहूर्त

नजीबाबाद:(बिजनौर)

एसडी मूवी एंटरटेनमेंट की ओर से लघु फिल्म बेटी-2 का मुहूर्त एसडीएम डा.पंकज वर्मा ने किया। उन्होंने उम्मीद की कि लघु फिल्म सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम को आगे बढ़ाने में कारगर साबित होगी।

शनिवार को तहसील परिसर में एसडी मूवीज एंटरटेनमेंट एवं विक्रांत कम्युनिकेशन के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में एसडीएम ने बेटी-2 फिल्म का मुहूर्त करते हुए कहा कि बेटा-बेटी में कोई फर्क नहीं होता, अभिभावकों को यह समझना होगा। यह सोच बदलने के बाद ही अभिभावक बेटियों को उनके अधिकार और सम्मान दे सकेंगे। फिल्म के निर्माता निर्देशक सतीश सैंगर ने बताया कि लघु फिल्म बेटी-2 में एक गीत को नजीबाबाद तहसील क्षेत्र एवं उत्तराखंड में शूट किया गया है। 30 मिनट की अवधि वाली इस फिल्म में बेटियों को प्रोत्साहन देने के साथ समाज को सकारात्मक संदेश देने की कोशिश की गई है। इस मौके पर जावेद हमीद, रंजू यादव, राहुल, विक्रांत राजपूत, संजीत, मनीष सैंगर उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी