पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में नौकर की मौत

अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव कादराबाद में एक व्यापारी के नौकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मंगलवार सुबह उसका शव घर के बराबर में बने पार्क के फाउंटेन की बाउंड्री के अंदर पानी में पड़ा मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 06:59 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 06:59 PM (IST)
पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में नौकर की मौत
पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में नौकर की मौत

जेएनएन, बिजनौर। अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव कादराबाद में एक व्यापारी के नौकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मंगलवार सुबह उसका शव घर के बराबर में बने पार्क के फाउंटेन की बाउंड्री के अंदर पानी में पड़ा मिला। सूचना पर सीओ सहित फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है। मालिक की ओर से मृतक के परिवार को साढ़े पांच लाख रुपये की सहायता की गई है।

अफजलगढ़ के गांव कादराबाद में व्यापारी मनोज वर्मा का घर है, उनकी अफजलगढ़ में सर्राफ की दुकान है। उन्होंने घर के बराबर में एक पार्क बना रखा है, जिसमें फाउंटेन भी लगा है। पार्क की देखभाल और घरेलू काम के लिए मनोज ने 35 वर्षीय सोमपाल सैनी पुत्र अर्जुन सैनी मूल निवासी गांव करनावाला, थाना ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद को रखा था। करीब पांच साल से सोमपाल यहां नौकरी करता था, अफजलगढ़ के गांव भागीजोत में ही उसकी ससुराल भी है। उसकी पत्नी व तीन बच्चे करनावाला में ही रहते हैं। मनोज वर्मा ने बताया कि सोमवार रात साढ़े नौ बजे सोमपाल खाना खाने के बाद पार्क में ही टहल रहा था। सुबह जब मनोज के परिवार वाले उठे तो सोमपाल नहीं मिला। तलाश करने पर फाउंटेन की बाउंड्री के अंदर पानी में गिरा हुआ मिला। उसे निकाल कर डाक्टर को दिखाया, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सीओ सुनीता दहिया, कोतवाल मनोज कुमार टीम के साथ पहुंचे। मौके पर फारेंसिक टीम व डाग स्क्वायड को भी बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं, केवल मुंह के पास से खून निकल रहा था। आशंका है कि फाउंटेन में गिरने से चोट के कारण खून निकला होगा। सीओ का कहना है कि परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। मालिक की ओर से परिवार को साढ़े पांच लाख रुपये की सहायता की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट के बाद ही मौत को कारणों का पता लग सकेगा।

कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा :

पूछताछ के दौरान व्यापारी मनोज ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले सोमपाल का एक रिश्तेदार उससे मिलने आया था। इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया था और काफी बहस भी हुई थी। हालांकि परिवार ने हत्या की आशंका व्यक्त नहीं की है, लेकिन शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने चार टीम गठित की हैं। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। सीओ का कहना है कि सभी बिदुओं पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी