एसडीएम ने बोरों की व्यवस्था कर धान तौल शुरू कराई

एसडीएम परमानंद झा ने शनिवार दोपहर धान क्रय केंद्र जलालाबाद पहुंचकर धान खरीद की स्थिति देखी। केंद्र प्रभारी मोहित कुमार ने बताया कि अब तक केंद्र पर 1308 कुंतल धान की खरीद की जा चुकी है। एसडीएम ने किरतपुर में भी धान क्रय केंद्र का आकस्मिक निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:54 PM (IST)
एसडीएम ने बोरों की व्यवस्था कर धान तौल शुरू कराई
एसडीएम ने बोरों की व्यवस्था कर धान तौल शुरू कराई

जेएनएन, बिजनौर। एसडीएम परमानंद झा ने शनिवार दोपहर धान क्रय केंद्र जलालाबाद पहुंचकर धान खरीद की स्थिति देखी। केंद्र प्रभारी मोहित कुमार ने बताया कि अब तक केंद्र पर 1308 कुंतल धान की खरीद की जा चुकी है। एसडीएम ने किरतपुर में भी धान क्रय केंद्र का आकस्मिक निरीक्षण किया। यहां 1284 कुंतल धान की खरीद मिली।

एसडीएम ने दोनों धान क्रय केंद्रों पर निर्बाध धान खरीद के निर्देश दिए। एसडीएम अहमदपुर सादात धान क्रय केंद्र पर भी पहुंचे। यहां एसडीएम को धान की खरीद बंद मिली। केंद्र पर मिले तेजपाल सिंह ने एसडीएम को बताया कि बोरे के अभाव में पांच दिन से तौल बंद है। एसडीएम ने तत्काल बोरों की व्यवस्था कर केंद्र पर धान की तौल शुरू कराई। उन्होंने केंद्र पर लापरवाही मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है। फाटक से सड़क यातायात रहेगा बंद

बुंदकी और मुरशदपुर रेलवे स्टेशन के मध्य रेलवे फाटक संख्या 478बी पर मरम्मत कार्य किए जाने के कारण रेलवे क्रासिग से 24 एवं 25 अक्टूबर को सुबह आठ से शाम पांच बजे तक सड़क यातायात बंद रहेगा। सेक्शन इंजीनियर रेलपथ राजकिशोर ने बताया कि इस बीच सड़क यातायात वैकल्पिक मार्ग से गुजर सकेगा। संस

पुलिस ने किया चालान

पुलिस ने तेल टैंकर से चोरी-छिपे पेट्रोलियम पदार्थ निकालने के आरोपित जनपद मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना निवासी शिफाउल पुत्र यासीन का आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। वहीं, हत्या सहित विभिन्न अपराधिक मामलों में वांछित चल रहे गांव कनकपुर कला निवासी वारंटी दानिश उर्फ सोनू पुत्र तौकीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी