एसडीएम ने निर्धारित समय के बाद खुले प्रतिष्ठान को कराया बंद

नजीबाबाद में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने निर्धारित समय के बाद खुले प्रतिष्ठानों को बंद कराया। साथ ही कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कासमिया इंटर कालेज पहुंचकर मतगणना स्थल व मतपेटी स्टाक रूम से जुड़ी सुरक्षा का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:26 PM (IST)
एसडीएम ने निर्धारित समय के बाद खुले प्रतिष्ठान को कराया बंद
एसडीएम ने निर्धारित समय के बाद खुले प्रतिष्ठान को कराया बंद

बुलंदशहर, जेएनएन। नजीबाबाद में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने निर्धारित समय के बाद खुले प्रतिष्ठानों को बंद कराया। साथ ही कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कासमिया इंटर कालेज पहुंचकर मतगणना स्थल व मतपेटी स्टाक रूम से जुड़ी सुरक्षा का जायजा लिया।

एसडीएम परमानंद झा, पुलिस क्षेत्राधिकारी गजेंद्र पाल सिंह ने थाना प्रभारी दिनेश गौड़ एवं पुलिस टीम के साथ बुधवार को करीब साढ़े आठ बजे नगर में पैदल मार्च किया। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए निर्धारित समय के बाद खुले प्रतिष्ठानों को पुलिस ने बंद कराया। एसडीएम एवं सीओ ने प्रतिष्ठान संचालकों को निर्धारित समय के बाद प्रतिष्ठान नहीं खोलने के निर्देश दिए। कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करते मिलने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही। उधर, एसडीएम व सीओ ने कासमिया इंटर कालेज में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए बनाए मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मतपेटी स्टाक रूप और उनके जुड़ी सुरक्षा का जायजा लेकर ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों से सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए। लोगों को कोरोना से बचाव को जागरूक करें कार्यकर्ता

बिजनौर में भारतीय जनता पार्टी की गुरुवार को हुई वर्चुअल मीटिग में जिला प्रभारी मंत्री कपिल देव ने कहा कि सेवा ही संगठन है, इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को स्वयं को बचाते हुए कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करना होगा। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष की आयु से ऊपर के लोगों के लिए एक मई से शुरू होने टीकाकरण के लिए प्रेरित करें, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सके। जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि ने पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से सेवा कार्यों के लिए आगे आकर लोगों की सेवा करने का आह्वान किया। जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि की अध्यक्षता एवं जिला महामंत्री विनय राणा के संचालन में हुई वर्चुअल बैठक में अनूप वाल्मीकि, हरजिदर कौर, भूपेंद्र चौहान बाबी, मुकेन्द्र त्यागी, विवेक कर्णवाल, वेदप्रकाश विश्वकर्मा, प्रमोद चौहान, दनेश सैनी, नम गोयल संगीता अग्रवाल, रविद गहलौत, सुभाष चौहान समेत कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी