ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत

नूरपुर में स्कूटी पर सवार होकर दवाई लेने नूरपुर आ रहे पिता पुत्र को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पुत्र ने उपचार को ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 10:23 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 10:23 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत
ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत

जागरण टीम, बिजनौर। नूरपुर में स्कूटी पर सवार होकर दवाई लेने नूरपुर आ रहे पिता पुत्र को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र ने उपचार को ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, ट्रक को कब्जे में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

बुधवार दोपहर के समय मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र के गांव हरिनगर निवासी 38 वर्षीय शारिक अपने 65 वर्षीय पिता युनूस को स्कूटी से दवाई दिलाने नूरपुर आ रहा था। जैसे ही वह ग्राम गोहावर के निकट पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी, जिसमें युनूस की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शारिक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। सूचना पर थाना पुलिस वहां पहुंची और शारिक को सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजन नूरपुर पहुंच गए। पिता-पुत्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी रविद्र वर्मा ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक यूनुस के भाई इलियास की ओर तहरीर दे दी गई है। मामले में अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी