सर्राफ के नौकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अफजलगढ़ क्षेत्र के कादराबाद गांव में एक सर्राफ के नौकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मंगलवार सुबह उसका शव घर के बराबर में बने पार्क के फाउंटेन के अंदर पानी में पड़ा मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:48 PM (IST)
सर्राफ के नौकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
सर्राफ के नौकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जेएनएन, बिजनौर। अफजलगढ़ क्षेत्र के कादराबाद गांव में एक सर्राफ के नौकर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मंगलवार सुबह उसका शव घर के बराबर में बने पार्क के फाउंटेन के अंदर पानी में पड़ा मिला।

कादराबाद गांव निवासी मनोज वर्मा की अफजलगढ़ में सर्राफ की दुकान है। उन्होंने गांव के घर के बराबर में एक पार्क बना रखा है, जिसमें फाउंटेन भी लगा है। पार्क की देखभाल और घरेलू काम के लिए उन्होंने पांच साल पहले 35 वर्षीय सोमपाल सैनी पुत्र अर्जुन सैनी निवासी करनावाला गांव, थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद को रखा था। अफजलगढ़ के भागीजोत गांव में ही उसकी ससुराल भी है। पत्नी और तीन बच्चे करनावाला में रहते हैं।

मनोज वर्मा के मुताबिक सोमवार रात साढ़े नौ बजे सोमपाल खाना खाने के बाद पार्क में टहलने गया था। मंगलवार सुबह जब स्वजन उठे तो सोमपाल नहीं मिला। तलाश करने पर फाउंटेन की बाउंड्री के अंदर पानी में उसका शव पड़ा था। सीओ सुनीता दहिया, कोतवाल मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक नौकर के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। केवल मुंह के पास से खून निकल रहा था। आशंका है कि फाउंटेन में गिरने से उसकी मौत हुई है। सीओ का कहना है कि नौकर के स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। मालिक ने साढ़े पांच लाख रुपये देकर स्वजन की मदद की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण पता चलेगा।

कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा

मनोज ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले सोमपाल का एक रिश्तेदार उससे मिलने आया था। इस दौरान दोनों में झगड़ा हुआ था। हालांकि स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त नहीं की है, लेकिन पुलिस जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी