चार सेक्टरों में बांटकर सैनिटाइजेशन शुरू

कोरोना की दूसरी लहर में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। रोजाना धामपुर क्षेत्र में भी कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आ रही है। इसे देखते हुए एक बार फिर से नगर पालिका ने कमर कस ली है। पालिका क्षेत्र को चार सेक्टरों में बांटकर सैनिटाइजेशन के साथ साफ-सफाई शुरू करा दी गई है। शुक्रवार को सरकारी भवनों और सार्वजनिक स्थानों पर सैनिटाइजेशन का कार्य कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:05 PM (IST)
चार सेक्टरों में बांटकर सैनिटाइजेशन शुरू
चार सेक्टरों में बांटकर सैनिटाइजेशन शुरू

बिजनौर, जेएनएन। कोरोना की दूसरी लहर में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। रोजाना धामपुर क्षेत्र में भी कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आ रही है। इसे देखते हुए एक बार फिर से नगर पालिका ने कमर कस ली है। पालिका क्षेत्र को चार सेक्टरों में बांटकर सैनिटाइजेशन के साथ साफ-सफाई शुरू करा दी गई है। शुक्रवार को सरकारी भवनों और सार्वजनिक स्थानों पर सैनिटाइजेशन का कार्य कराया गया।

नगर पालिका क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। रोजाना कई लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आ रही है। इसे देखते हुए नगर पालिका ने विशेष स्वच्छता अभियान और सैनिटाइजेशन का काम शुरू कराया है। पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता व ईओ सुभाष कुमार ने बताया कि नगर पालिका क्षेत्र में आने वाले सभी 25 वार्डो को कुल चार सेक्टरों में बांटा गया है। इन चारों सेक्टरों में सफाई नायक और अन्य सफाई कर्मियों की टीमें गठित की गई हैं। यह कर्मचारी पीपीई किट, फेस शील्ड, दस्तानों आदि से लैस रहेंगे।

धामपुर शहर को चार सेक्टरों में बांटकर रोजाना अलग-अलग स्थानों पर सैनिटाइजेशन और विशेष सफाई अभियान चलाया जाएगा। शुक्रवार को सरकारी भवनों, तहसील परिसर समेत सार्वजनिक स्थानों भगत सिंह चौक व मुख्य बाजार आदि को सैनिटाइज कराया गया। ईओ ने बताया कि सफाई निरीक्षक इंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में पूरा अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने नगरवासियों से भी सावधानी बरतने और पालिका का सहयोग करने की अपील की।

बुखार से दो व्यक्तियों की मौत

मंडावली: गांव जटपुरा बौंडा निवासी 40 वर्षीय अनवर एवं 50 वर्षीय नासिर की बुखार के चलते मौत हो गई। दोनों काफी समय से बुखार से पीड़ित थे। स्वजनों में कोहराम मच गया। गांव चर्चा है कहीं दोनों की मौत कोरोना से तो नहीं हुई है, जिससे गांव में ग्रामीण घबरा हुए है।

गाइडलाइन का पालन करें

नजीबाबाद: गायत्री शक्तिपीठ के व्यवस्थापक डा. दीपक कुमार के निर्देशन में गायत्री साधकों ने निश्शुल्क मास्क वितरित किए। उन्होंने नागरिकों से कोरोना महामारी से जंग जीतने के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने की सलाह दी।

chat bot
आपका साथी