संगम विहार कालोनीवासी बिजली व पानी से वंचित

नजीबाबाद संगम विहार कालोनी वासी बिजली पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। कालोनीवासियों ने कालोनाइजर पर कालोनी में सुविधा ने देने आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:51 PM (IST)
संगम विहार कालोनीवासी बिजली व पानी से वंचित
संगम विहार कालोनीवासी बिजली व पानी से वंचित

बिजनौर, जेएनएन। नजीबाबाद संगम विहार कालोनी वासी बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। कालोनीवासियों ने कालोनाइजर पर कालोनी में सुविधा ने देने आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

संगम विहार कालोनी वासी सुखवीर सिंह, नीरज कुमार, बृजमोहन शर्मा के नेतृत्व में तहसील पहुंचे। कालोनी वासियों ने उपजिलाधिकारी परमानंद झा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा कि उन्होंने कई वर्ष पहले संगम विहार कालोनी में घर बनाने के लिए प्लाट खरीदे थे। प्लाट खरीदते समय कालोनाइजर ने कालोनी में सड़क, पानी, बिजली व पार्क आदि सुविधा देने की बात कही थी। कालोनी आधे से अधिक विकसित हो चुकी है। कई वर्ष बीत जाने के बाद कालोनी में कोई सुविधा नहीं है। उन्होंने उपजिलाधिकारी से कालोनाइजर के खिलाफ कार्रवाई करने और कालोनी में सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में सुशील कुमार, पुष्पेंद्र, विरेंद्र कुमार, प्रबल शर्मा, रश्मि सिंह, अनिल कुमार, राहुल वर्मा, नौबहार सिंह, मुकेश कुमार, वर्षा रानी, लक्ष्मी रानी, राजकुमार, मुकेश कुमारी, अमित आदि शामिल रहे। टीकाकरण टीम से दो युवकों ने की अभद्रता

अफजलगढ़: सीएचसी पर कोरोना सैंपलिग व टीकाकरण कर रही टीम के साथ दो युवकों ने अभद्रता कर दी तथा मारपीट पर उतारू हो गए। टीम ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक उन्हें धमकाते हुए वहां से फरार हो गए। कासमपुरगढ़ी पीएचसी प्रभारी ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे पीएचसी कासमपुरगढ़ी की टीम अफजलगढ़ सीएचसी पर कोरोना सेंपलिग तथा टीकाकरण का कार्य कर रही थी। बताया जाता है कि तभी अफजलगढ़ के मोहल्ला नायक सराय व बेगमसराय निवासी दो युवक वहां पहुंचे। आरोप है कि उन्होंने टीम में शामिल कर्मचारियों के साथ अभद्रता शुरू कर दी तथा मारपीट पर उतारू हो गए। इसके चलते अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया और अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे गए। कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक उन्हें धमकी देते हुए वहां फरार हो गए। कासमपुरगढ़ी स्थित पीएचसी प्रभारी डा. सर्वेश निराला ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की है। प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच करते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी