सैफी बिरादरी को राजनीति में मिले उचित हिस्सेदारी

सैफी वेलफेयर सोसाइटी की बैठक में राजनीति में सैफी बिरादरी को हिस्सेदारी और उचित अवसर नहीं दिए जाने पर चिता व्यक्त की गई। रविवार को शकील कौसर सैफी के निवास पर सैफी वेलफेयर सोसाइटी की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 10:20 PM (IST)
सैफी बिरादरी को राजनीति में मिले उचित हिस्सेदारी
सैफी बिरादरी को राजनीति में मिले उचित हिस्सेदारी

जेएनएन, बिजनौर। सैफी वेलफेयर सोसाइटी की बैठक में राजनीति में सैफी बिरादरी को हिस्सेदारी और उचित अवसर नहीं दिए जाने पर चिता व्यक्त की गई। रविवार को शकील कौसर सैफी के निवास पर सैफी वेलफेयर सोसाइटी की बैठक हुई। वक्ताओं ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते सोसाइटी समाज की मेधावी प्रतिभाओं को सम्मानित नहीं कर सकी थी। अब 17 अक्टूबर को कार्यक्रम आयोजित कर मेधावी प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। बैठक में सैफी बिरादरी के राजनीतिक अस्तित्व पर भी चर्चा की गई। वक्ताओं ने कहा कि सैफी बिरादरी के काफी परिवार और जनसंख्या होने के बावजूद इस बिरादरी की राजनीति के क्षेत्र में अनदेखी होती आई है।

बैठक में सैफी बिरादरी की जल्द ही गणना करने का प्रस्ताव रखा गया। सचिव दानिश सैफी ने इस पर जल्द ही काम करने की बात कही। बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी निकाय चुनाव में सैफी बिरादरी के किसी मजबूत और जनता से जुड़े व्यक्तित्व को अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। खालिद सैफी की अध्यक्षता एवं दानिश सैफी के संचालन में हुई बैठक में अय्यूब सैफी, अब्दुल वहाब सैफी, अख्तर सैफी, याकूब सैफी, आरिफ सैफी, यूनुस सैफी, शकील सैफी, अब्दुल्ला गुलजार, यामीन सैफी सहित बिरादरी के कई लोग शामिल हुए।

नगराध्यक्ष ने घोषित की कार्यकारिणी

नजीबाबाद: भाजपा किसान मोर्चा के नगर अध्यक्ष राकेश कौशिक ने नगर कार्यकारिणी की घोषणा की। कुलदीप माहेश्वरी, प्रमोद यादव, राजीव शर्मा, दीपक राजपूत को उपाध्यक्ष, ललित पाल को महामंत्री, वीरवती देवी, अक्षत बंसल, अंकित जैन, रिजवान सैफी को मंत्री, सौरभ अग्रवाल को मीडिया प्रभारी, दीपक शर्मा को कोषाध्यक्ष, राजेंद्र कोटनाला, उदयवीर सिंह, भरत सिंह यादव, मनमोहन सैनी, हर्ष प्रसाद पाल, सतीश पाल को सदस्य मनोनीत किया। राकेश कौशिक ने पदाधिकारियों से संगठन की मजबूती और सरकार की योजनाओं के व्यापक प्रचार प्रसार का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी