आदेशों की अवहेलना कर रहे रोडवेज चालक

नहटौर स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर बस रोकने के आदेशों के बावजूद रोडवेज चालक-परिचालक अधिकारियों के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं। बस स्टैंड में बस को बिना ले जाए बाहर से ही ले जाते हैं। इससे यात्रियों को भारी परेशान उठानी पड़ती है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 10:23 PM (IST)
आदेशों की अवहेलना कर रहे रोडवेज चालक
आदेशों की अवहेलना कर रहे रोडवेज चालक

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर बस रोकने के आदेशों के बावजूद रोडवेज चालक-परिचालक अधिकारियों के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं। बस स्टैंड में बस को बिना ले जाए बाहर से ही ले जाते हैं। इससे यात्रियों को भारी परेशान उठानी पड़ती है।

नहटौर क्षेत्र में काफी समय से रोडवेज बस स्टैंड पर बसें नहीं आती हैं। कोई कर्मचारी की नियुक्ति न होना भी एक बड़ी समस्या बनी हुई थी। अशोक कटारिया को परिवहन मंत्री बनाए जाने के बाद तीन दिन पहले ही आनन फानन में परिवहन अधिकारियों ने नहटौर बस अड्डे की सुध ली। मंत्री के बिजनौर आगमन से पहले अधिकारियों ने रोडवेज बस स्टैंड की सफाई व्यवस्था, विद्युत व्यवस्था दुरुस्त की। साथ ही स्टेशन इंचार्ज के रूप में राजेंद्र सिंह व हरपाल सिंह यातायात निरक्षक को तैनात किया गया। साथ ही बाहर से जाने वाली सभी बसों को रोडवेज में लाने के निर्देश दिए थे। लेकिन आदेश के बाद भी बसों का स्टैंड तक आना शुरू नहीं हुआ है।

शुक्रवार को रोडवेज बस स्टैंड पर बिजनौर धामपुर व नजीबाबाद से नहटौर आने वाली बसे रोडवेज में बगैर जाए बाहर से जाती हुई दिखीं। नागरिकों को उक्त स्थानों पर जाने के लिए आज भी धूप में खड़े होकर बस का इंतजार करना पड़ा रहा है। स्टेशन प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि समस्या के बारे में अधिकारियों को सूचित किया जा रहा है। शीघ्र इस समस्या का समाधान हो जाएगा। स्थानीय निवासी मोहम्मद सादिक, शाहरुख, •ाुबैर, अरविद शर्मा, पुष्पेन्द्र शर्मा, लवली त्यागी आदि नागरिकों ने समस्या का स्थाई समाधान कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी