रोडवेज में दो बाइक और स्कूटी में टक्कर मारी, तीन घायल

जेएनएन बिजनौर। धामपुर मार्ग पर रविवार को सुबह घने कोहरे के चलते एक रोडवेज बस अनियंत्रि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 10:33 PM (IST)
रोडवेज में दो बाइक और स्कूटी में टक्कर मारी, तीन घायल
रोडवेज में दो बाइक और स्कूटी में टक्कर मारी, तीन घायल

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर मार्ग पर रविवार को सुबह घने कोहरे के चलते एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर ई- रिक्शा और तीन दुपहिया वाहनों से टकरा गई। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए।

रविवार को सुबह चांदपुर डिपो की रोडवेज बस धामपुर से चांदपुर जा रही थी। नूरपुर धामपुर मार्ग पर गांव ढेला अहीर के पास उक्त बस घने कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर वहां से गुजर रहे ई-रिक्शा, दो बाइकों और एक स्कूटी से जा भिड़ी। ई-रिक्शा चालक उस्मान निवासी टंडेरा, युवराज और उसका बेटा व उसका पुत्र शुभम निवासी बाखराबाद खटाई गंभीर रूप से घायल हो गये। अन्य वाहनों के चालक बाल-बाल बचे। दो बाइक व ई-रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवराज सिंह पक्ष की ओर से पुलिस में तहरीर दी है। रोडवेज चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

प्रकृति संरक्षण यात्रा को लेकर किया गया विचार-विमर्श

जेएनएन, बिजनौर। पर्यावरण संरक्षण एवं जल संरक्षण गतिविधि के तत्चावधान में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रदूषण व जल संरक्षण की जागरुकता के लिए निकाली जा रही यात्रा को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

रविवार को श्रीगुरु जंभेश्वर मंदिर एवं बिश्नोई धर्मशाला में आयोजित बैठक में पर्यावरण प्रेमी व स्वयंसेवकों द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बैनर तले प्रदूषण, जल संरक्षण की जागरूकता के लिए गंगा, यमुना व अन्य नदियों के तटीय क्षेत्रों में निकाली जा रही गंगे व यमुने प्रकृति संरक्षण यात्रा को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया। साथ ही जनपद व नगरवासियों से इस यात्रा में सम्मिलित होने का आह्वान किया गया। बैठक में 25 फरवरी को बिजनौर में यात्रा के स्वागत, पौधारोपण व स्वच्छता अभियान के लिए पर्यावरण प्रेमियों, स्वयंसेवकों व स्थानीय लोगों की हिस्सेदारी सुनिश्चित करने के लिए योजना बनाई गई। इस दौरान जिला संयोजक सत्यकाम बिश्नोई, पीयूष विश्नोई, राहुल, विनीत, अमित, राजीव, अरविद, विरेंद्र, प्रीति, एकता, शुभ, अशोक, क्षतिज आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी