आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़के रालोद कार्यकर्ता

पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। बुधवार को गुस्साए रालोद कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:03 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:03 PM (IST)
आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़के रालोद कार्यकर्ता
आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़के रालोद कार्यकर्ता

जेएनएन, बिजनौर। पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। बुधवार को गुस्साए रालोद कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दोपहर के समय रालोद कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि हेवा निवासी यशपाल कुंडू ने चौधरी चरण सिंह की छवि को धूमिल किया है। सोशल मीडिया पर जिस तरह की आपत्तिजनक पोस्ट की गई है, वह शर्मनाक है। इससे रालोद कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुईं हैं। उन्होंने कोतवाली में तैनात दारोगा को तहरीर देते हुए मामले में मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष शीशपाल राठी, डा. विपिन तोमर जिला महासचिव, नरेश नेता, योगेंद्र प्रधान, यशवीर सिंह, मुंजरीम अहमद, योगेंद्र उर्फ बेबी, कामेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह, अरविद कुमार राठी, मोहित वाल्मीकि, चंद्रपाल चेयरमैन आदि शामिल रहे। दो चोर गिरफ्तार

अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव कासमपुरगढ़ी में पिछले दिनों हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। जिसमें दो चोरों को गिरफ्तार कर उनसे नकदी व जेवर भी बरामद किए है। कासमपुरगढ़ी निवासी रुखसाना पत्नी मोहम्मद अफजाल के घर 30 जुलाई की रात में चोरों ने ताला तोड़कर 15 हजार रूपए की नकदी, सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए थे। रूखसाना की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। बुधवार को पुलिस ने गांव मानियावाला निवासी सद्दाम तथा गांव कासमपुरगढ़ी निवासी शादाब आलम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों से 15 हजार रूपए व जेवर भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार शादाब पर अफजलगढ़ कोतवाली में कई मुकदमे दर्ज हैं। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

सीएमओ से शिकायत

धामपुर नगर के बाड़वान निवासी हितेश कुमार भटनागर एडवोकेट ने नगर के एक डाक्टर के विरुद्ध सीएमओ, नगरपालिकाध्यक्ष, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की राष्ट्रीय व स्थानीय शाखाओं में शिकायत की है। उनका आरोप है कि 30 जुलाई को उनका पुत्र और पत्नी एक डाक्टर को दिखाने गए थे। लेकिन काफी इंतजार के बाद भी डाक्टर ने नहीं देखा। आरोप है कि इस दौरान स्टाफ द्वारा उनसे अभद्रता की गई। उन्होंने कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायती पत्र भेजा है।

chat bot
आपका साथी