सेवानिवृत्त शिक्षक का घर खंगाला

गांव सालमाबाद में चोरों ने रिटायर्ड शिक्षक का घर खंगाल लिया। चोर नगदी और जेवरात समेत लाखों रुपये का सामान ले गए। सुबह घटना की जानकारी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:50 PM (IST)
सेवानिवृत्त शिक्षक का घर खंगाला
सेवानिवृत्त शिक्षक का घर खंगाला

जेएनएन, बिजनौर। गांव सालमाबाद में चोरों ने रिटायर्ड शिक्षक का घर खंगाल लिया। चोर नगदी और जेवरात समेत लाखों रुपये का सामान ले गए। सुबह घटना की जानकारी हुई।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सालमाबाद निवासी भूदेव सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। उनके दो बेटे निपेंद्र और अजीत गुडगांव में नौकरी करते हैं। वह पत्नी के साथ घर पर रहते हैं। सोमवार रात दंपती एक कमरे में सो रहे थे। मंगलवार सुबह वह उठे तो घर के तीन कमरों का सामान बिखरा हुआ था। चोर लाखों रुपये का माल साफ कर गए थे। मकान मालिक ने बताया कि चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर 25 हजार की नगदी, सोने और चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपये के माल ले गए। सुबह सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली। डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई। शहर कोतवाली में तहरीर दी गई है।

पुलिस चौकी के पास दो दुकानों में चोरी

नजीबाबाद धर्मकांटा चौराहे पर पुलिस चौकी से मात्र बीस कदम के फासले पर चोरों ने दो दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

सोमवार रात चोरों ने धर्मकांटा चौराहे पर स्थित गौरव इलेक्ट्रिकल की ऊपरी मंजिल पर टायलेट के रोशनदान की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए और हजारों रुपये और सामान चोरी कर फरार हो गए। इस प्रतिष्ठान से सटे एक अन्य प्रतिष्ठान अरुण इलेक्ट्रानिक्स दुकान को भी चोरों ने निशाना बनाया। सुबह दुकान पर पहुंचे संचालक अरविद कुमार को दुकान का काउंटर खाली मिली। ऊपरी हिस्से में शटर टूटा मिला। अरविद ने बताया कि इससे पहले भी उनकी दुकान में चोरी हो चुकी है, लेकिन आज तक चोरी का खुलासा नहीं हुआ। पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस को घटना की तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी