22 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप होने से कई मोहल्लों के लोग परेशान

नहटौर नगर के कई मोहल्लों में पिछले 22 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप होने से कई मोहल्लों के निवासी परेशान हैं। हालांकि बुधवार को वाल्व ठीक कराने का कार्य शुरू हुआ। पालिका द्वारा मोहल्ला झील कालोनी में स्थित टंकी से कई मोहल्लों में पेयजल आपूर्ति कराई जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:19 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:19 PM (IST)
22 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप होने से कई मोहल्लों के लोग परेशान
22 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप होने से कई मोहल्लों के लोग परेशान

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर नगर के कई मोहल्लों में पिछले 22 दिनों से पेयजल आपूर्ति ठप होने से कई मोहल्लों के निवासी परेशान हैं। मोहल्ला झील कालोनी स्थित टंकी के सप्लाई का वाल्व खराब होने से यह समस्या बनी हुई है। हालांकि बुधवार को वाल्व ठीक कराने का कार्य शुरू हुआ।

पालिका द्वारा मोहल्ला झील कालोनी में स्थित टंकी से कई मोहल्लों में पेयजल आपूर्ति कराई जाती है। बताया गया है कि करीब 22 दिन से सप्लाई वाल्व खराब होने से कई मोहल्लों में आपूर्ति बाधित है। इनमें मोहल्ला मोहल्ला हाथी वाला मंदिर, होलीयान, झील कालोनी, धर्मशाला आदि शामिल हैं। गर्मी में पेयजल संकट झेल रहे मोहल्लेवासियों ने कई बार शिकायत की थी। बुधवार को ईओ सुभाष कुमार ने जल्द से जल्द वाल्व ठीक करने के निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर जाकर मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि वाल्व की मरम्मत का कार्य तेजी से कराया जा रहा है। बुधवार देर शाम तक सप्लाई सुचारू कर दी जाएगी। ईओ ने कर्मचारियों को पेयजल सहित सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए हैं।

अपने अधिकारों के प्रति रहें जागरूक

नजीबाबाद: सफाई कर्मचारियों ने अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने, कर्मचारियों के हितों की लड़ाई लड़ने एवं संगठन को मजबूत करने की सलाह दी। पीडब्ल्यूडी के डाक बंगले में सफाई कर्मचारियों की प्रेम सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। प्रेम सिंह ने कहा कि सफाई कर्मचारियों का लगातार हो रहा शोषण चिता का विषय है। सफाई कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कर्मचारियों को अपने अधिकारों के प्रति एकजुट होकर संघर्ष करना होगा। उन्होंने कहा कि संगठन कर्मचारियों के साथ है। बैठक के दौरान कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। प्रेम सिंह को अध्यक्ष, प्रमोद को मंत्री, सुभाष दिगरी को कोषाध्यक्ष, अनित, संदीप को सदस्य मनोनीत किया गया।

chat bot
आपका साथी