जंगल में मिले गोवंश के अवशेष, मचा हड़कंप

गांव अम्खेड़ा संजरपुर में गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर ग्रामीण और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। जांच में पता चला कि गाय की बीमारी से मौत हुई है। जानकारी मिलने पर ग्रामीणों व पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:04 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:04 PM (IST)
जंगल में मिले गोवंश के अवशेष, मचा हड़कंप
जंगल में मिले गोवंश के अवशेष, मचा हड़कंप

जेएनएन, बिजनौर। गांव अम्खेड़ा संजरपुर में गोवंश के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर ग्रामीण और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। जांच में पता चला कि गाय की बीमारी से मौत हुई है। जानकारी मिलने पर ग्रामीणों व पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

क्षेत्र के जैतरा से अम्खेड़ा संजरपुर जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह सड़क किनारे एक खेत में गाय के अवशेष पड़े थे। ग्रामीणों ने जब पास जाकर देखा तो मृतक गाय का सिर व खाल उतरी हुई थी। कुछ ही समय में गोकशी की सूचना पूरे इलाके में फैल गई। गांव निवासी दीपक चौहान ने पुलिस को सूचना देकर मामले से अवगत कराया। गोकशी की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अनित कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय अग्रवाल, कोतवाल अरुण त्यागी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। वहीं हिदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी डा. एनपी सिंह समर्थकों सहित मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने जब इस प्रकरण की छानबीन की तो पता चला कि जैतरा निवासी पूर्व प्रधान दुष्यंत राणा के छोटे भाई नीरज राणा की गाय की बीते दिनों बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी। देर शाम नीरज राणा का नौकर नरेंद्र अम्खेड़ा मार्ग पर डाल गया था। मुर्दा मवेशी का ठेकेदार तड़के मृतक गाय के अवशेष ले गया था। कोतवाल अरुण कुमार त्यागी ने बताया कि पुलिस ने जब पूरे मामले की छानबीन की तो पता चला कि गाय की बीमारी से मौत हुई थी। पशु चिकित्सक की मौजूदगी में गाय के अवशेष को जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर दबा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी