अंडर-17 में गाजियाबाद की राधा प्रिया प्रथम

सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मंगलवार को नोएडा की बालिका टीम का जलवा रहा। आरआर सीनियर सेकेंड्री स्कूल के तत्वाधान में चल रही पांच दिवसीय चैंपियनशिप के चौथे दिन कई रोमांचक मुकाबले हुए। बालिका वर्ग अंडर-17 के फाइनल में गाजियाबाद की राधा प्रिया ने खिताब अपने नाम किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:03 AM (IST)
अंडर-17 में गाजियाबाद की राधा प्रिया प्रथम
अंडर-17 में गाजियाबाद की राधा प्रिया प्रथम

बिजनौर, जेएनएन। सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मंगलवार को नोएडा की बालिका टीम का जलवा रहा। आरआर सीनियर सेकेंड्री स्कूल के तत्वाधान में चल रही पांच दिवसीय चैंपियनशिप के चौथे दिन कई रोमांचक मुकाबले हुए। बालिका वर्ग अंडर-17 के फाइनल में गाजियाबाद की राधा प्रिया ने खिताब अपने नाम किया।

क्र्वाटर फाइनल मुकाबले में बाल भारती पब्लिक स्कूल नोएडा की टीम ने सागर पब्लिक स्कूल, म.प्र. की टीम को 3-0 से, दिल्ली पब्लिक स्कूल सोनीपत (हरियाणा) की टीम ने द साउथ इंडियन कल्चरल भोपाल की टीम को 3-0 से, एटॉमिक एनर्जी सेंट्रल स्कूल झारखंड की टीम ने नौसिगे पब्लिक स्कूल, राजस्थान की टीम को 3-0 से, बीबीयूएल जैन विद्यालय कर्नाटक की टीम ने अवर ऑन इंग्लिश स्कूल शारजहां (दुबई) की टीम को 3-0, गायत्री पब्लिक स्कूल आगरा ने एन सेंट मेथ्यूज पब्लिक स्कूल आंध्र प्रदेश की टीम को 3-0 से, एसडीवी इंग्लिश मीडियम स्कूल केरल की टीम ने आइएसडब्ल्यूके मस्कट की टीम को वॉक ऑवर में पराजित किया।

इनोसेंट हार्ट स्कूल पंजाब की टीम ने आर्मी पब्लिक स्कूल झारखंड की टीम को 3-0 से, लोटस वैली इंटरनेशनल स्कूल नोएडा ने दिल्ली पब्लिक स्कूल असम को 3-2 के अंतर से पराजित किया।

अंडर-17 बालिका वर्ग के सेमीफाइनल में बाल भारती पब्लिक स्कूल नोएडा की टीम ने दिल्ली पब्लिक स्कूल सोनीपत की टीम को 3-1, लोटस वैली स्कूल नोएडा की टीम ने एसडीवी इंग्लिश मीडियम स्कूल केरल को 3-1 के अंतर से हराया। फाइनल मुकाबले में बाल भारती पब्लिक स्कूल नोएडा ने लोटस वैली नोएडा को 3-1 के अंतर से शिकस्त दी। अंडर-17 बालिका के एकल वर्ग के सेमीफाइनल में दिल्ली पब्लिक स्कूल इंदिरापुरम गाजियाबाद की राधा प्रिया ने बीबीयूएल जैन विद्यालय बंगलुरू की श्वेता पीएम को 3-1 से जबकि सेंट मेरी सेंट्रल स्कूल केरल की टीम ने द साउथ इंडिया कल्चरल स्कूल भोपाल की श्रुति पायपारकर को 3-2 के अंतर से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में दिल्ली पब्लिक स्कूल गाजियाबाद की राधा प्रिया ने कड़े मुकाबले में सेंट मेरी सेंट्रल स्कूल केरल की रीवा को 3-1 के अंतर से हराया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रणय मनु गुप्ता ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल 14 नवंबर को होगा। सीबीआई की ओर से राष्ट्रीय टेबिल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन करने वाला आरआर पब्लिक स्कूल मुरादाबाद मंडल का पहला स्कूल है। रवींद्र गुर्जर, संजय बंसल, खेल सचिव टीकम सिंह, सीबीएसई टेक्निकल डेलीगेट अतुल चौधरी, सीबीएसई ऑब्जर्वर डॉ पुष्पेंद्र पुरुषवानी, चीफ रेफरी मनोज शर्मा, सुभाष तेवतिया, चंचल कटारिया, कपिल कुमार, हरित अतुल, श्रद्धा कुशवाह, कपिल चौधरी, संजीव डबास, नीरज त्यागी, अनुराग शर्मा, अंकुर रस्तोगी आदि का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी