रालोद ने मांगा 450 रुपये प्रतिकुंतल गन्ने का भाव

मेरा झंडा मेरी पहचान राष्ट्रीय लोकदल के अभियान के तहत पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के यहां पार्टी के झंडे लगाए। इस मौके पर कई गांवों में हुई चौपालों में जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों को पूरी तरह से छला है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:36 PM (IST)
रालोद ने मांगा 450 रुपये प्रतिकुंतल गन्ने का भाव
रालोद ने मांगा 450 रुपये प्रतिकुंतल गन्ने का भाव

बिजनौर, जेएनएन। मेरा झंडा, मेरी पहचान राष्ट्रीय लोकदल के अभियान के तहत पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के यहां पार्टी के झंडे लगाए। इस मौके पर कई गांवों में हुई चौपालों में जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों को पूरी तरह से छला है। नया गन्ना पेराई सत्र आरंभ हो गया है, लेकिन अभी तक पिछले सत्र का समस्त गन्ना मूल्य भुगतान नहीं हुआ है। उन्होंने किसानों की वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए गन्ना मूल्य 450 रुपये प्रतिकुंतल घोषित करने एवं बकाया गन्ना मूल्य भुगतान करने की मांग की।

इस दौरान जिलाध्यक्ष ने ग्राम नवादा, चौकपुरी, कंभौर, अगरी आदि गांवों का दौरा किया। किसानों की समस्याओं को सुनकर उनका निदान कराने पर चर्चा की गई। पदाधिकारियों ने किसान, मजदूरों और ग्रामीणों को पार्टी की नीतियों के बारे में बताया। साथ जुड़कर पार्टी को मजबूत करने की अपील की। इस अवसर पर पीतम सिंह, कुलदीप चिकारा, नरेंद्र सिंह आचार्य, पीतम सिंह, लोकेंद्र उर्फ बंटी, प्रशांत, गुड्डू प्रधान, आशीष आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी