पुलिस ने बंद कराई खारी में लगी साप्ताहिक पैठ

सरकार ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में साप्ताहिक पैठ पर प्रतिबंध के बावजूद मंगलवार को नहटौर मार्ग पर साप्ताहिक पैठ लगाई गई। साप्ताहिक पैठ में खरीदारी को आए लोग खुलेआम कोरोना की गाइड लाइन का उल्लंघन कर रहे थे। उधर एसडीएम सदर के हस्तक्षेप के बाद झालू चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने इस साप्ताहिक पैठ को बंद कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:00 PM (IST)
पुलिस ने बंद कराई खारी में लगी साप्ताहिक पैठ
पुलिस ने बंद कराई खारी में लगी साप्ताहिक पैठ

जेएनएन, बिजनौर। सरकार ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में साप्ताहिक पैठ पर प्रतिबंध के बावजूद मंगलवार को नहटौर मार्ग पर साप्ताहिक पैठ लगाई गई। साप्ताहिक पैठ में खरीदारी को आए लोग खुलेआम कोरोना की गाइड लाइन का उल्लंघन कर रहे थे। उधर एसडीएम सदर के हस्तक्षेप के बाद झालू चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने इस साप्ताहिक पैठ को बंद कराया।

सरकार ने बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए साप्ताहिक पैठ पर प्रतिबंध लगा दिया है, इसके बावजूद मंगलवार को बिजनौर-नहटौर मार्ग पर सड़क के किनारे मैदान में पूरे साप्ताहिक पैठ लगी रही। साप्ताहिक पैठ में अधिकांश दुकानदार और ग्राहक बिना मास्क लगाए दिखाई दिए। वहीं शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं किया जा रहा था। लोगों का कहना है कि सबकुछ पता होने के बावजूद झालू पुलिस चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने साप्ताहिक पैठ बंद कराना पसंद नहीं किया। यह मामला संज्ञान में आने के बाद एसडीएम सदर विक्रमादित्य मलिक ने सीओ सिटी को खारी में लगी साप्ताहिक पैठ बंद कराने के आदेश दिए। सीओ के आदेश पर पहुंची झालू पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी खारी पहुंचे और साप्ताहिक पैठ बंद करा दी। एसडीएम ने साप्ताहिक पैठ बंद कराए जाने की पुष्टि की। मेला बंद कराया

नगीना: कोरोना संक्रमण के बावजूद धामपुर रोड स्थित रामलीला ग्राउंड में अष्टमी के मौके पर मंगलवार की सुबह से मेले का आयोजन किया। भनक लगने पर थाने में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मेला बंद करा दिया। पुलिस को देखकर मेले में मौजूद दुकानदारों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दुकानदार अपना सामान उठाकर ले गए।

chat bot
आपका साथी