सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश

कोतवाली देहात में सहकारी समिति कर्मचारियों के साथ लूट के मामले में पुलिस जांच में जुटी है। समिति कर्मचारियों से पूछताछ की गई। पुलिस सभी की सीडीआर खंगाल रही है। कई संदिग्धों से भी पूछताछ की गई है। स्वाट टीम और पुलिस गांव-गांव सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित करने में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:53 PM (IST)
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश

बिजनौर, जेएनएन। कोतवाली देहात में सहकारी समिति कर्मचारियों के साथ लूट के मामले में पुलिस जांच में जुटी है। समिति कर्मचारियों से पूछताछ की गई। पुलिस सभी की सीडीआर खंगाल रही है। कई संदिग्धों से भी पूछताछ की गई है। स्वाट टीम और पुलिस गांव-गांव सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित करने में जुटी है।

सोमवार शाम किसान सेवा सहकारी समिति से दस लाख 78 हजार कैश लेकर कर्मचारी गोपाल और राजकुमारी कोतवाली देहात में जमा करने जा रहे थे। रामपुर-अकराबाद के बीच बाइक सवार चार बदमाशों ने आंख में मिर्च झोंककर बैग से पैसे निकालकर फरार हो गए थे। पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद दो बाइकों को चिन्हित किया गया था। एक सफेद रंग की अपाचे है, जबकि दूसरी क्रीम कलर की स्पलेंडर है। दोनों पर दो-दो युवक सवार हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। वहीं कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। समिति के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। सर्विलांस की मदद से क्लू तलाशने में लगी है। मंगलवार रात तक एसपी देहात संजय कुमार और सीओ सुमित शुक्ला थाने में डेरा डाले रहे। कई लोगों से पूछताछ की गई। अभी तक पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिला है। वहीं सीसीटीवी फुटेज को साफ करने के लिए एक्सपर्ट के पास भेजी गई है। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि तीन टीमें घटना पर काम कर रही हैं। जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी