दुकानदारों के सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को नहीं मिली मदद

फालोअप.. -रोडवेज डिपो के भी आठ कैमरे निष्क्रिय मिले -वृद्ध दंपती का थैला काटकर 2.35 ल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 06:03 PM (IST)
दुकानदारों के सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को नहीं मिली मदद
दुकानदारों के सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को नहीं मिली मदद

जेएनएन, बिजनौर वृद्ध दंपती का थैला काटकर 2.35 लाख रुपये चोरी होने के मामले में पुलिस को बैंक के बाहर से रोडवेज डिपो तक एक भी सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। रोडवेज डिपो परिसर में लगे सभी आठ सीसीटीवी कैमरे निष्क्रिय मिले है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से कुछ सुराग हाथ लगा है।

गुरुनानक कालोनी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षिका शशि रानी एवं आयकर विभाग से सेवानिवृत्त उनके पति सुखलाल शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे पीएनबी मुख्य शाखा से 6.35 लाख रुपये लेकर निकले थे। बैंक के बाहर से दंपती और दो घुमंतू महिलाएं ई-रिक्शा में सवार हुईं। शशि रानी को घर पर थैला ब्लेड आदि धारदार चीज से कटा हुआ और उसमें से 2.35 लाख रुपये की नकदी गायब मिली थी। घटना के बाद से रात भर पुलिस परेशान रही। पुलिस की मुश्किलों का बड़ा कारण जगह-जगह शोपीस बने लगे सीसीटीवी कैमरे रहे।

थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि पीएनबी बैंक के बाहर से रोडवेज बस स्टैंड तक कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगे देखे गए, लेकिन जब उनकी फुटेज निकालने पहुंचे, तो कई कैमरे निष्क्रिय मिले, जबकि कई कैमरों का कोण दुकानदारों द्वारा शटर की ओर किया मिला। थाना प्रभारी ने रोडवेज डिपो के सभी आठ कैमरे निष्क्रिय मिलने पर एआरएम प्रभात चौधरी से नाराजगी व्यक्त करते हुए इसमें सुधार के लिए कहा। थाना प्रभारी ने बताया कि रेलवे स्टेशन के बाहर सराय चौकी के सीसीटीवी कैमरों से संदिग्धों की कुछ पहचान हुई है। टीमें लगाई गई हैं। पुलिस का अनुमान है कि बहुत जल्द आरोपितों तक पहुंच जाएगी तथा मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी