अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

चांदपुर क्षेत्र में पुलिस ने पांडव नगर चौकी क्षेत्र में एक रजवाहे के निकट तीन लोगों को अवैध शराब तैयार करते हुए दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से 50 लीटर अवैध शराब एक हजार लीटर लाहन समेत अन्य सामान बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:15 PM (IST)
अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर क्षेत्र में पुलिस ने पांडव नगर चौकी क्षेत्र में एक रजवाहे के निकट तीन लोगों को अवैध शराब तैयार करते हुए दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से 50 लीटर अवैध शराब, एक हजार लीटर लाहन समेत अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपितों का चालान कर दिया।

गुरुवार को कोतवाली में हुई प्रेसवार्ता में सीओ शुभ सुचित कुमार ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी को लेकर पुलिस जगह-जगह लगातार चेकिग अभियान चला रही है। एसपी सिटी डा. प्रवीण रंजन के निर्देश पर पुलिस टीम ने खादर क्षेत्र की पांडव नगर चौकी क्षेत्र में अवैध शराब को लेकर अभियान चलाया। पुलिस ने गुरुवार सुबह 11 बजे काले वाहे के किनारे तीन लोगों को अवैध शराब तैयार करते हुए दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से 50 लीटर कच्ची शराब, एक हजार लीटर लाहन, शराब बनाने के उपकरण व भट्ठी पकड़ ली। पूछताछ में पकड़े गए तस्करों ने अपने नाम कावेंद्र पुत्र सुखराम, गौरव पुत्र सोमपाल व सौरभ निवासी पहाड़पुर पट्टी अमरोहा बताया। बताया कि आरोपित चोरी छिपे अवैध शराब तैयार करते हैं और उसकी तस्करी करते हैं। आरोपितों का चालान कर दिया गया है। - - - - - - - - -

निर्माणाधीन भवनों का एसपी ने किया निरीक्षण

बिजनौर: पुलिस कार्यालय पर निर्माणाधीन भवनों का गुरुवार को एसपी ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। निर्माण कार्य की गुणवत्ता का परीक्षण किया गया। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने पुलिस कार्यालय की समस्त शाखाओं का निरीक्षण किया। रिकार्ड की जांच कर साफ-सफाई के निर्देश दिए। पुलिस कार्यालय पर हो रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। अधूरे कार्य को जल्द पूरा कराने के लिए अधीनस्थों को निर्देश दिए। पुलिस कार्यालय में पेंशनर्स समेत कई नए दफ्तरों का निर्माण हुआ है। कार्य अंतिम चरण में है। पुराने हो चुके दफ्तर इन भवनों में शिफ्ट होंगे। पांच माह पूर्व एडीजी स्थापना ने 25 लाख रुपये पुलिस कार्यालय के लिए मंजूर किए थे। तभी से कार्य तेजी से चल रहा है। औचक निरीक्षण के दौरान एसपी सिटी प्रवीण रंजन, एसपी देहात संजय कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी