क्रीड़ा प्रतियोगिता में दिखाया दमखम

जिला एथलेटिक संघ बिजनौर की ओर से गांव सौफतपुर में दो दिवसीय जिला स्तरीय बालक-बालिका क्रीड़ा प्रतियोगिता आयोजित हुई। प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:54 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:54 PM (IST)
क्रीड़ा प्रतियोगिता में दिखाया दमखम
क्रीड़ा प्रतियोगिता में दिखाया दमखम

जेएनएन, बिजनौर। जिला एथलेटिक संघ बिजनौर की ओर से गांव सौफतपुर में दो दिवसीय जिला स्तरीय बालक-बालिका क्रीड़ा प्रतियोगिता आयोजित हुई। प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया।

अंडर-16 बालक वर्ग में 100 मीटर दौड़ में बोबी प्रथम, पारस ने द्वितीय, अंशुल ने तृतीय, 200 मीटर दौड़ बालक वर्ग में अरिहंत जैन ने प्रथम, पारसनाथ ने द्वितीय, अंशुल ने तृतीय, बालिका वर्ग 200 मीटर में दौड़ में खुशी ने प्रथम, समीक्षा ने द्वितीय, यशिका ने तृतीया, 400 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में अरिहंत जैन ने प्रथम, अंशुल कुमार ने द्वितीय, प्रणब कुमार ने तृतीय, लंबी कूद बालक वर्ग में पारस ने प्रथम, मुकुल ने द्वितीय, तुषार ने तृतीय, लंबी कूद बालिका वर्ग में दीपिका ने प्रथम, मानसी ने द्वितीय, वंशिका ने तृतीय, चक्का फेंक बालक वर्ग में शैलेश ने प्रथम, जानू ने द्वितीय, उपलक्ष्य ने तृतीय, बालिका वर्ग में वृद्धि ने प्रथम, सुनैना ने द्वितीय, यशिका ने तृतीय, भाला फेंक बालक वर्ग में निक्की ने प्रथम, राहुल ने द्वितीय, कुणाल राजपूत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कोच कपिल राणा और विवेक प्रधान ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अनुज कश्यप, दीपक राणा, अरुण कुमार, हितेंद्र राठी, डा. नीटू राजीव राठी, यस कुमार, टीनू, विनीत राणा आदि का आयोजन में सहयोग रहा।

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा चलाया

नगीना में रेलवे द्वारा मनाये जा रहे स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा अभियान के तहत सोमवार को प्रवर मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह के निर्देशन में वाणिज्य निरीक्षक नजीबाबाद आरके सिंह द्वारा नगीना स्टेशन पर स्वच्छता संबंधी बैनर व फ्लैक्सी बोर्ड लगवाए गए।

नगीना रेलवे स्टेशन से जुड़े समस्त स्टेशन कर्मचारियों व सफाई सहायकों को सिगल यू•ा प्लास्टिक से होने वाले दुष्प्रभावों को समझाया गया, साथ ही उन्होंने शपथ ली कि आज से सिगल यू•ा प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करेंगे तथा बाजार जाते समय कपड़े का थैला प्रयोग करेंगे। वाणिज्य विभाग व परिचालन विभाग के कर्मचारियों व सफाई सहायकों ने स्टेशन की दीवारों पर लगे पोस्टर आदि हटाए गए व प्लास्टिक के दोने, पत्तल, गिलास आदि एकत्र किए। कार्यक्रम में आरके सिंह सीएमआइ नजीबाबाद, मनोज कुमार चौधरी, जीशान अली जैदी, विपुल कुमार समेत रेलवे कर्मचारी शामिल हुए। स्वच्छता सेवा पखवाड़ा दो अक्टूबर तक चलेगा।

chat bot
आपका साथी