गंदगी के विरोध में लोगों का प्रदर्शन

नहटौर के मोहल्ला जोशियान के लोगों का कहना है कि कोतवाली मार्ग की ओर जाने वाले बाइपास पर नगर पालिका ने कूड़ा डालन बंद कर दिया था लेकिन पिछले कुछ दिनों से पालिकाकर्मी यहां कूड़ा डाल रहे हैं जो पूरे बाइपास पर फैला रहता है। जिससे आने जाने में परेशानी होती है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:56 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:56 AM (IST)
गंदगी के विरोध में लोगों का प्रदर्शन
गंदगी के विरोध में लोगों का प्रदर्शन

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर के मोहल्ला जोशियान के लोगों का कहना है कि कोतवाली मार्ग की ओर जाने वाले बाइपास पर नगर पालिका ने कूड़ा डालन बंद कर दिया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से पालिकाकर्मी यहां कूड़ा डाल रहे हैं, जो पूरे बाइपास पर फैला रहता है। जिससे आने जाने में परेशानी होती है। इससे नाराज मोहल्लेवासियों ने पालिका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 24 घंटों में कूड़ा नहीं हटाया गया तो वे पालिका पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

वार्ड सभासद जानी जोशी ने मोहल्ले वासियों को शांत करते हुए अधिशासी अधिकारी सुभाष कुमार को समस्या से अवगत कराया। इस मौके पर महेंद्र कुमार, राजेंद्र, नरेश, शोभा रानी, सुनील, रोहतास, अनिल कुमार, जयप्रकाश, नौबहार, रामकुमार, सावित्री देवी आदि मौजूद रहे। अधिशासी अधिकारी सुभाष कुमार ने बताया कि जल्द ही कूड़े को डंपिग ग्राउंड पर भिजवाया जाएगा। मरीजों को किए मास्क वितरित

धामपुर : इनर व्हील क्लब धामपुर रॉयल्स की अध्यक्षा सोनिका गुप्ता के नेतृत्व में क्लब द्वारा पीएचसी पर सैनिटाइजिग मशीन लगाई गई। इसके साथ पांच लीटर की सैनिटाइजिग केन, सैनिटाइजर की छोटी बोतल और मास्क भी मरीजों में वितरित किए गए। इस दौरान मरीजों को मास्क व सैनिटाइजर के प्रयोग के लिए जागरुक किया गया। इस अवसर पर डा. मनीष कुमार शर्मा, महेंद्र धनौरिया, राखी गुप्ता, आरती जैन, श्वेता मेहरोत्रा, सरिता गोयल, यशिका गुप्ता, ज्योति अग्रवाल, सोनिया कर्णवाल, रचना गुप्ता, प्रियंका अग्रवाल, सीमा सिघल, प्रीति शर्मा, नविता शर्मा, शालिनी गुप्ता आदि उपस्थित रही। स्वागत किया

नहटौर : ब्लाक प्रमुख राकेश चौधरी व शोभित कुमार त्यागी के गांव नगरदी पहुंचने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया। इस मौके पर राकेश चौधरी ने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं का प्राथमिकता से हल कराया जाएगा। इस अवसर पर आबिद अंसारी, सर्वेश विश्नोई, सुभाष धीमान, पवन शर्मा आदि मौजूद रहे। इसके अलावा गांव खजुराजट में भी दोनों का स्वागत किया गया। इस मौके पर टीकम सिंह, प्रधान सतेंद्र सिंह, विजयपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी