बाजार में सन्नाटा, गलियों में रही खूब आवाजाही

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने अब तीन दिनों का साप्ताहिक लाकडाउन कर दिया है। लेकिन लगता है कि लोग अभी भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण की गंभीरता समझने को तैयार नहीं हैं। शनिवार को धामपुर क्षेत्र में साप्ताहिक लाकडाउन में मुख्य बाजार तो सूने पड़े रहे लेकिन कई कालोनियों और मोहल्लों में लोग आम दिनों की तरह बाहर घूमने से बाज नहीं आए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 11:09 PM (IST)
बाजार में सन्नाटा, गलियों में रही खूब आवाजाही
बाजार में सन्नाटा, गलियों में रही खूब आवाजाही

बिजनौर, जेएनएन। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने अब तीन दिनों का साप्ताहिक लाकडाउन कर दिया है। लेकिन लगता है कि लोग अभी भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण की गंभीरता समझने को तैयार नहीं हैं। शनिवार को धामपुर क्षेत्र में साप्ताहिक लाकडाउन में मुख्य बाजार तो सूने पड़े रहे, लेकिन कई कालोनियों और मोहल्लों में लोग आम दिनों की तरह बाहर घूमने से बाज नहीं आए। शेरकोट व नहटौर में भी बाजार बंद रहे, लेकिन फल-सब्जी के ठेले वाले घूमते दिखाई दिए। धामपुर, शेरकोट, नहटौर, स्योहारा अफजलगढ़ व रेहड़ आदि स्थानों पर लोग आम दिनों की तरह गलियों में घूमते हुए दिखाई दिए।

धामपुर सहित तहसील के विभिन्न कस्बों शेरकोट, स्योहारा, नहटौर आदि स्थानों पर शनिवार को साप्ताहिक लाकडाउन में मुख्य बाजार सहित अन्य स्थानों की दुकानें पूरी तरह बंद रहीं। पीएचसी पर कोरोना की जांच कराने वालों और मेडीकल स्टोरों पर दवाई लेने वालों की भीड़ रही है। धामपुर में मुख्य बाजार, खारी कुंआ, भगत सिंह चौक, फल चौक आदि पूरी तरह सूने पड़े रहे। शेरकोट व नहटौर में भी बाजार बंद रहे, लेकिन फल-सब्जी के ठेले वाले घूमते दिखाई दिए। धामपुर, शेरकोट, नहटौर, स्योहारा अफजलगढ़ व रेहड़ आदि स्थानों पर लोग आम दिनों की तरह गलियों में घूमते हुए दिखाई दिए। आराम से लोग अपने घरों के बाहर निकल कर बैठे व घूमते हुए नजर आए। इन गली मोहल्लों तक पुलिस भी नहीं पहुंच रही है, जिससे ऐसे लोगों पर सख्ती नहीं हो पा रही है। नेशनल हाईवे-74 सहित मुख्य मार्ग सूने दिखाई दिए। कोतवाल अरुण कुमार त्यागी का कहना है कि सख्ती से लाकडाउन का पालन कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी