उस नारियल का धन्यवाद: पूनम

राष्ट्रीय लोकदल के मेरा बूथ हर गांव में मजबूत कार्यक्रम के तहत सोमवार को महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पूनम चौधरी ने कहा कि इस बार चुनाव में रालोद की लहर है इसलिए सभी वर्ग के लोगों को एकजुट होकर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ आना चाहिए क्योंकि एकजुटता से प्रदेश में परिवर्तन आएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:05 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:05 PM (IST)
उस नारियल का धन्यवाद: पूनम
उस नारियल का धन्यवाद: पूनम

बिजनौर, जेएनएन। राष्ट्रीय लोकदल के मेरा बूथ हर गांव में मजबूत कार्यक्रम के तहत सोमवार को महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पूनम चौधरी ने कहा कि इस बार चुनाव में रालोद की लहर है, इसलिए सभी वर्ग के लोगों को एकजुट होकर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ आना चाहिए, क्योंकि एकजुटता से प्रदेश में परिवर्तन आएगा।

ग्राम चौंकपुरी में चौपाल पर चर्चा करते हुए पूनम चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई है। इसीलिए भाजपा नेता अपनी ही सरकार में बनाई हुई सड़क की पोल खोल हो रहे हैं। उस नारियल को धन्यवाद देती हूं, जिसने भाजपा द्वारा बिजनौर में बनाई गई सड़कों की पोल खोल दी। बिजनौर समेत प्रदेश में सड़कें गड्ढामुक्त के स्थान पर गड्ढायुक्त हो गई। इससे पहले ग्रामीणों ने जिलाध्यक्ष पूनम चौधरी का स्वागत किया। इस अवसर पर महेंद्र पाल आर्य, गजराज सिंह, प्रीतम सिंह, खूब सिंह, परवीन सिंह, शिवम कुमार, वीरेंद्र सिंह, ब्रह्मपाल, योगेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, मिथलेश प्रधान, ललिता देवी, संतोष, बाला देवी, मुकुल देशवाल, रमेश कुंवर साहब, उदयवीर आदि उपस्थित रहे। निर्माण सामग्री ले जाने का विरोध करने पर झोंका फायर

अफजलगढ़ : गांव बादीगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर निर्माण कार्य नहीं करने देने का आरोप लगाया है। उक्त लोग पीड़ित का लोहा व सीमेंट भी भरकर ले जा रहे थे। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की तथा फायर भी झोंक दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

रेहड़ क्षेत्र के गांव बादीगढ़ निवासी रोहिताश कुमार गोला ने बताया कि खैराबाद में उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी के नाम पर आवासीय भूमि है। वह इस भूमि पर निर्माण कार्य करा रहा है। शनिवार सुबह वह जब प्लाट की ओर गया तो देखा कि गांव गादला निवासी कुछ लोग प्लाट पर रखे सीमेंट के 50 कट्टे, पांच कुंतल लोहा आदि को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर ले जा रहे है। साथ ही आरोपितों ने पूर्व में बनाई गई दीवार भी तोड़ दी है। आरोप है कि उक्त लोग निर्माण कार्य नहीं करने दे रहे हैं और सामान भर कर ले जाने लगे। जब रोहताश ने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट की तथा जान से मारने की नीयत से फायर भी झोंक दिया। पीड़ित के शोर मचाने पर आरोपित वहां से भाग खड़े हुए। थानाध्यक्ष रविन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि इस मामले में तहरीर के आधार पर लवप्रीत, रणधीर, भजन व कुलदीप निवासी गादला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी