अभद्रता पर पंचायत सचिवों में उबाल

विकासखंड स्योहारा में तैनात तकनीकी सहायक द्वारा मिटिग हाल में पंचायत सचिवों के साथ अभद्र व्यवहार करने से गुस्साए सचिवों ने ब्लाक परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Sep 2019 09:24 PM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2019 09:24 PM (IST)
अभद्रता पर पंचायत सचिवों में उबाल
अभद्रता पर पंचायत सचिवों में उबाल

बिजनौर, जेएनएन। विकासखंड स्योहारा में तैनात तकनीकी सहायक द्वारा मिटिग हाल में पंचायत सचिवों के साथ अभद्र व्यवहार करने से गुस्साए सचिवों ने ब्लाक परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

मंगलवार को ब्लाक कार्यालय परिसर में विकासखंड की साप्ताहिक बैठक चल रही थी। इस दौरान खंड विकास अधिकारी ज्ञान सिंह, सहायक विकास अधिकारी राकेश सैनी, देशबंधु एवं समस्त ग्राम पंचायत सचिव उपस्थिति थे। आरोप है कि इस बीच विकासखंड में तैनात तकनीकी सहायक कमल कुमार ने बैठक में पहुंच कर सभी ग्राम पंचायत सचिवों के साथ अभद्रता शुरु कर दी। इस घटना से समस्त सचिवों मे रोष फैल गया। सचिवों ने कहा कि ऐसे असुरक्षित माहौल में सचिव गुणवत्ता एवं मानक पूर्ण कार्य कैसे कर सकते हैं। उन्होंने तकनीकी सहायक को विकासखंड स्योहारा से हटाते हुए मूल तैनाती स्थल विकासखंड नजीबाबाद भेजे जाने की मांग की। बाद में उन्होंने खंड विकास अधिकारी दिनेश कुमार को ज्ञापन सौंपते हुए दो दिन के अंदर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि तकनीकी सहायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह जिला स्तरीय आंदोलन करने को बाध्य होंगे। इस मौके पर मुकेश कुमार, आशीष कुमार, संजीव कुमार, ज्योति कुमारी, अनिल कुमार, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी