दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत

स्योहारा-धामपुर मार्ग पर स्थित गांव झिल्ला के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अन्य लोगों की मदद से सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां पर हालत गंभीर होने पर सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:47 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:47 PM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत
दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत

बिजनौर, जागरण टीम। स्योहारा-धामपुर मार्ग पर स्थित गांव झिल्ला के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अन्य लोगों की मदद से सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां पर हालत गंभीर होने पर सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

रविवार दोपहर स्योहारा-धामपुर रोड पर स्थित गांव झिल्ला के पास दो बाइकों की भिड़ंत होने से अमित पुत्र जीतराम सिंह, प्रदीप पुत्र संतराम सिंह निवासीगण ग्राम तिगरी, नगीना और टीपू पुत्र कलवा व अज्जु पुत्र रफीक निवासीगण पक्का बाग, धामपुर घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। यहां पर सीएचसी पर उपचार के दौरान 34 वर्षीय अज्जु उर्फ आमिर पुत्र रफीक की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे के बारे में आमिर के स्वजन को जानकारी दी। मौत की सूचना से उसके स्वजनों में कोहराम मच गया। अन्य सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किकया गया है। थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

संवाद सूत्र, कोतवाली देहात : कोतवाली-नगीना मार्ग पर शनिवार को हुई दो बाइकों की भिड़ंत में घायल एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि दूसरा घायल मेरठ में उपचाराधीन है।

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र गांव रोशनपुर प्रताप निवासी प्रकाशचंद (50 वर्ष) शनिवार की देर शाम घर से बाइक से कोतवाली देहात की आ रहे थे। केएस स्कूल के पास सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में प्रकाशचंद और दूसरी बाइक पर सवार नजीबाबाद निवासी विकास कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां से दोनों घायलों को मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ ले जाते वक्त रास्ते में ही प्रकाशचंद ने दम तोड़ दिया। इससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के पुत्र विनीत ने बाइक सवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं विकास मेरठ के एक अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। प्रभारी निरीक्षक लव सिरोही ने रिपोर्ट दर्ज होने की पुष्टि की।

chat bot
आपका साथी