ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत

नजीबाबाद में ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक करीब 35 वर्षीय है और लाल रंग की टीशर्ट व जैकेट पहने हुए है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:49 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:49 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत
ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत

बिजनौर, टीम जागरण। नजीबाबाद में ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक करीब 35 वर्षीय है और लाल रंग की टीशर्ट व जैकेट पहने हुए है।

रविवार को नजीबाबाद-कोटद्वार रेलवे लाइन पर स्नेह रोड के निकट ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना प्रभारी दिनेश गौड़ के निर्देशन में दारोगा राजीव मलिक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हुई। खड़ी कार मे टकराई ई-रिक्शा, चालक सहित तीन घायल

मंडावली: ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर खड़ी कार से टकरा गई। हादसे में ई-रिक्शा चालक व ई-रिक्शा में सवार महिला व बच्ची घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर भर्ती कराया है। नजीबाबाद-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर मंडावली स्थित सहकारी बैंक के सामने एक कार खड़ी थी। हरिद्वार दिशा से आ रहे ई-रिक्शा चालक 48 वर्षीय शाहिद से ई-रिक्शा अनियंत्रित हो गई। ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर खड़ी कार में जा टकराई। हादसे में शाहिद व ई-रिक्शा में सवार 32 वर्षीय शबाना और 12 वर्षीय नरगिस घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की सहायता से तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर भर्ती कराया। दहेज की मांग पूरी ना होने पर दिया तीन तलाक

कोतवाली देहात : कोतवाली देहात के मोहल्ला रहमुल्ला कॉलोनी निवासी शबनम ने थाने में दी तहरीर मे कहा कि उसका निकाह तीन साल पहले नसीम अहमद के साथ हुआ था। उसके माता-पिता ने अपनी क्षमता के अनुसार दान-दहेज दिया था। शादी के बाद से ही नसीम अहमद दो लाख कीरुपये मांग करने लगा। उसके पति, जेठ, ससुर एवं ननद आदि ने कई बार उसके साथ मारपीट भी की थी। उसका कहना है कि पिछले दिनों उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। अब उसके पति नसीम अहमद ने 26 नवंबर को रसीद के नलकूप पर बुलाया। यहां पर जेठ, ससुर और नंद भी मौजूद थे। यहां नसीम अहमद ने उसे तीन बार तलाक बोल दिया और मारपीट भी की। पुलिस ने घटना का पति, जेठ, ससुर व नंद के विरुद्ध रिर्पोअ दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी